Asianet News HindiAsianet News Hindi

वरुण धवन के बहाने तापसी ने किया रंगोली चंदेल पर हमला, किया ऐसा ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर अपना रिएक्शन दे ही डाला। इसके साथ ही तापसी ने वरुण धवन की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि उन्होंने उनका नाम लिए बिना कैसे तारीफ कर दी। 

tapsee pannu takes a dig on rangoli chandel's tweet
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2019, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: बॉलीवुड में आजकल ट्वीट गेम का सिलसिला जोरों में है। रोज कोई न कोई किसी पर ट्ववीट करता हुआ नजर आता है। इसी सिलसिले में कुछ दिनों पहले कंगना कि बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू पर तंज कस्ते हुए उन्हें सस्ती कॉपी बताया था और वरुण को भी ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्होनें अपने ट्वीट में कंगना का नाम मेंशन करके उनको सराहना क्यों नहीं दी ? अब उनके सस्ती कॉपी वाले बयान को लेकर तापसी का रिएक्शन सामने आया है। तापसी का कहना है "जब कोई आपको ट्रोल करता है तो इसका मतलब यह हुआ कि आप उस इंसान के लिए मैटर करते हो, तभी उसने अपना कीमती वक्त आप पर जाया किया है। मैं ऐसे लोगों की शुक्रगुजार हूं।" उन्होंने आगे कहा कि उनके पास ऐसी बातों और ऐसे लोगों पर जाया करने के लिए वक्त नहीं है और उन्हें अपने काम पर फोकस करना है। 

ट्ववीट पर किया रियेक्ट, वरुण की भी ली चुटकी 

बता दें कि कुछ दिनों पहले वरुण धवन और तापसी पन्नू ने कंगना और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म "जजमेंटल है क्या " के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था लेकिन कंगना की बहन इस बात पर भड़क गयी थी कि उन्होनें कंगना का नाम लेकर उनकी सराहना क्यों नहीं की। उन्होनें तापसी को "सस्ती कॉपी" तक कह डाला। बात यही आकर नहीं रुकी और तापसी भी अपने आप को रंगोली चंदेल पर तंज कसने से नहीं रोक पायी। तापसी और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म "सांड की आंख" का टीजर गुरूवार को रिलीज किया गया। जब वरुण धवन ने टीजर के लांच पर डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी को बधाई दी तो तापसी को अच्छा मौका मिल गया। उन्होनें भी ट्वीट कर डाला कि वरुण धवन ने उन दोनों का (तापसी और भूमि) का नाम क्यों नहीं लिखा। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios