Asianet News HindiAsianet News Hindi

करन जौहर के शो पर अमिताभ-रेखा को लेकर टाइगर ने दिया यह बयान, बाद में हुआ गलती का एहसास तो खुद शर्मा गए एक्टर

करन जौहर अपने शो पर सेलेब्स के साथ कई तरह के राउंड्स खेलते हैं। हाल ही में शो पर पहुंचे टाइगर से उन्होंने क्विज राउंड में अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक सवाल पूछा जिसके जवाब में टाइगर श्रॉफ ने ऐसा जवाब दिया कि करन शॉक्ड रह गए।

Tiger Shroff hilarious reply on question related to amitabh bachchan and rekha at koffee with karan AKA
Author
First Published Sep 1, 2022, 3:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करन 7'  (Koffee with Karan 7) के नए एपिसोड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते नजर आए। हालांकि, शो में टाइगर श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) को लेकर ऐसी बात कह दी कि बाद में उन्हें खुद ही शर्म आ गई। वहीं करन जौहर, टाइगर की यह बात सुनकर शॉक्ड रह गए।

क्विज राउंड में करन ने पूछा यह सवाल
दरअसल, शो के दौरान करन अपने गेस्ट के साथ कई तरह के गेम्स भी खेलते हैं। इन्हीं में से एक राउंड में क्विज गेम भी होता है, जिसमें सवाल पूछे जाने पर दोनों सेलेब्स को बजर दबाकर जवाब देना होता है। इसी राउंड में करन ने जब पूछा कि किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जिसने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल किया हो? तो कृति सेनन ने जवाब दिया कि मैं इसे लेकर बहुत श्योर नहीं हूं। पर टाइगर ने बजर दबाया और जवाब देते हुए बोले, 'रेखा मैम?' यह सुनकर करन जौहर शॉक्ड रह गए और बोले- क्या?

करन जौहर ने उड़ाया मजाक तो शर्मा गए टाइगर
इसके बाद करन जौहर ने अपना सीना पकड़ा और बोले, नहीं... और जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद वे बोले, 'रेखा जी ने कभी उनकी मां का रोल प्ले नहीं किया। वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने उनकी मां और प्रेमिका का रोल प्ले किया था। राखी (Rakhi) और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने भी।' इस पर टाइगर बोले, 'मैं ये सोच ही रहा था।' इसके बाद करण ने फिर से उनका मजाक उड़ाते हुए बोला कि, 'अच्छा, तुम ये सोच रहे थे?'

करन के सवाल का यह था सही जवाब
बता दें कि एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने फिल्म 'कभी-कभी' में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का रोल निभाया है। इसके बाद उन्होंने 'नमक हलाल' और 'त्रिशूल' में उनकी मां का रोल भी किया है। इसी तरह राखी ने 'कभी-कभी', 'त्रिशूल' और 'काला पत्थर' समेत कई फिल्मों में अमिताभ की प्रेमिका का किरदार किया। इसके बाद वे 'शक्ति' और 'लावारिस' जैसी फिल्मों में उनकी मां बनीं। कुछ ऐसा ही शर्मिला टैगोर के साथ भी हुआ।

ये भी पढ़िए...

क्या आपने देखा है पंकज त्रिपाठी का यह स्टाइल? रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन भी हो जाएंगे फेल

सेट पर चाय बेचने वाले के सवाल से हिल गए थे हिरानी, रोज जब तक एक सीन क्रिएट न हो नहीं लौटते थे घर

Filmfare Awards Red Carpet: डीप नेक गाउन में मलाइका ने उड़ाए सबके होश, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में रिया ने बिखेरा जलवा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios