Asianet News Hindi

एक्टिंग छोड़ सड़क किनारे मछलियां बेचने को मजबूर है ये एक्टर, कर चुका इन मशहूर सीरियल में काम

कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते कई लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए। किसी की नौकरी चली गई तो किसी का बिजनेस ठप हो गया। आम आदमी ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स का रोजगार भी छिन गया। यही वजह है कि टॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरिंदम प्रामाणिक (Arindam Pramanik) को आज अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़क पर बैठकर मछलियां बेचनी पड़ रही हैं।

Tollywood Actor Arindam Pramanik selling fish on roadside kpg
Author
Kolkata, First Published Jul 5, 2021, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/कोलकाता। कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते कई लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए। किसी की नौकरी चली गई तो किसी का बिजनेस ठप हो गया। आम आदमी ही नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स का रोजगार भी छिन गया। यही वजह है कि टॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरिंदम प्रामाणिक (Arindam Pramanik) को आज अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़क पर बैठकर मछलियां बेचनी पड़ रही हैं।

अरिंदम के मुताबिक, जब से कोरोना का दौर शुरू हुआ तब से लेकर अब तक कोई काम नहीं मिला है। जिसके चलते उन्हें मजबूरन एक्टिंग छोड़ मछली बेचकर अपने परिवार का पेट पालना पड़ रहा है। अरिंदम के मुताबिक, मेरे पिता पहले पूर्वी बर्दवान जिले के मेमारी में सब्जियां बेचने का काम करते थे। लेकिन मैं हमेशा से ही एक कामयाब एक्टर बनना चाहता था। जब मैंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो उसके बाद से मेरे पिता ने वो काम नहीं किया। हालांकि, आज कोरोना के चलते मुझे एक्टिंग छोड़कर मछली बेचनी पड़ रही है।

बता दें कि अरिंदम ने टॉलीवुड की कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है। लेकिन कोरोना के दौर में एक्टर रोज सुबह मेमारी स्टेशन बाजार में मछली बेचकर गुजारा कर रहे हैं। अरिंदम बताते हैं कि सड़क किनारे बैठकर मछली बेचना उनके लिए कभी भी आसान नहीं था, लेकिन उनके पास कोई दूसरा रास्ता भी नहीं है। बता दें कि अरिंदम को बंगाली मेगा सीरियल 'सुबर्णलता' ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई थी। अरिंदम ने राशी, अग्नि परीक्षा जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios