Asianet News Hindi

सामने आई वरुण धवन की शादी की डेट, इस दिन लेंगे मंगेतर संग 7 फेरे, यहां निभाई जाएगी शादी की रस्में

वरुण धवन और उनकी मंगेतर नताशा दलाल 24 जनवरी को सात फेरे लेंगे। यह शादी मुंबई में नहीं बल्की अलीबाग में होगी,  जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि अलीबाग में होने वाली इस पंजाबी शादी के लिए फैमिली ने एक 5 स्टार होटल भी बुक कर दिया है। हालांकि कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए शादी में सिर्फ 200 मेहमान ही शामिल होंगे। बता दें कि पहले वरुण और नताशा मई, 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें ये शादी टालनी पड़ी थी।

varun dhawan to tie knot with girlfriend natasha dalal on 24th january here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2021, 6:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. वरुण धवन (varun dhawan) और उनकी मंगेतर नताशा दलाल (natasha dalal) की शादी की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों अब जनवरी में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ताजा रिपोर्ट की मानें तो दोनों 24 जनवरी को सात फेरे लेंगे। यह शादी मुंबई में नहीं बल्की अलीबाग में होगी,  जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। पिंकविला को एक सूत्र ने जानकारी है- मुझे कुछ देर पहले ही एक ई-न्योता आया है और मैं काफी खुश हूं कि वरुण और नताशा की शादी हो रही है। जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां अलीबाग की तरफ निकलना शुरू कर देंगी। डेविड धवन अपने बेटे की शादी के लिए काफी उत्साहित हैं और अपने सभी दोस्तों को न्योता भेज रहे हैं। वरुण-नताशा की शादी बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी।

Varun Dhawan and Natasha Dalal to MARRY this year? : Bollywood News -  Bollywood Hungama
वरुण धवन या फिर उनके परिवार ने अभी तक शादी की खबरों पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। कुछ समय पहले वरुण ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- पिछले 2 साल से मेरी शादी की बातें हो रही हैं लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं है। अभी मेरी जिंदगी में काफी उथल-पुथल है लेकिन जल्द ही चीजें ठीक हो जाएंगी। उसके बाद मैं शादी की प्लानिंग करूंगा।

Varun Dhawan, Natasha Dalal all set to marry after 'Coolie No 1' release?
कहा जा रहा है कि अलीबाग में होने वाली इस पंजाबी शादी के लिए फैमिली ने एक 5 स्टार होटल भी बुक कर दिया है। हालांकि कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए शादी में सिर्फ 200 मेहमान ही शामिल होंगे। बता दें कि पहले वरुण और नताशा मई, 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें ये शादी टालनी पड़ी थी।

Varun Dhawan credits Natasha Dalal for his fearlessness, posts adorable  photo | Entertainment News,The Indian Express
बता दें, नताशा और वरुण बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं और कई सालों से डेट कर रहे हैं। करीना कपूर के रेडियो शो में वरुण ने नताशा के प्यार में पड़ने के बारे में बात की थी। वरुण ने कहा था - पहली बार जब वो नताशा से मिले थे, तब वो छठी क्लास में थी। वो दोनों ग्यारहवीं और बारहवीं क्लास तक दोस्त थे। वो बहुत करीबी दोस्त थे। उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया था कि जब उन्होंने नताशा को पहली बार देखा तो उन्हें ऐसा लगा कि उन्हें उनसे प्यार हो गया है और बस वहीं से ये सब शुरू हुआ। इस बात का खुलासा करीना के ही शो पर हुआ था कि वरुण और नताशा की सगाई हो गई है। 

Varun Dhawan, Natasha Dalal wedding in December? Family reacts - The Week

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios