Asianet News HindiAsianet News Hindi

Yusuf Hussain passes away: 3 शादियां करने वाले वेटरन एक्टर युसूफ हुसैन का निधन, पढ़ें दामाद का इमोशनल पोस्ट

विवाह, धूम 2, खोया खोया चांद, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली जैसी फिल्मों में काम करने वाले वेटरन एक्टर यूसुफ हुसैन का निधन हो गया है। यूसुफ के दामाद हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उनके निधन की जानकारी दी और शोक व्यक्त किया। 
 

veteran actor yusuf hussain passed away filmaker and son in law hansal mehta pay tribute
Author
Mumbai, First Published Oct 30, 2021, 9:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. वेटरन एक्टर यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का निधन हो गया है। यूसुफ के दामाद और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उनके निधन की जानकारी दी और शोक व्यक्त किया। हंसल ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे वह अनाथ हो गए हैं। उनके इस ट्वीट पर दीया मिर्जा, मनोज बाजपेयी, पूजा भट्ट, रीमा कागती, निखिल आडवाणी और कुब्रा सैत सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताया। हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा- मैंने शाहिद के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे लेकिन फिर में फंस गया। मैं परेशान था, एक फिल्ममेकर के रूप में मेरा करियर खत्म होने वाला था। तभी वह मेरे पाए आए और कहा कि मेरे पाए एक फिक्सड डिपॉजिट है, अगर तुम इतनी परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है। बता दें कि युसूफ हुसैन की बेटी सफीना की शादी हंसल मेहता से हुई है।


दुखी मन से लिखी ससुर के लिए ये बात
हंसल मेहता ने आगे लिखा- उन्होंने मुझे एक चेक दिया और आखिरकार शाहिद पूरी हुई। ऐसे थे युसूफ हुसैन। एक ससुर नहीं बल्कि एक पिता। अगर जिंदगी होती तो उनके रूप में होती। आज वो चले गए। स्वर्ग में सभी लड़कियों को यह याद दिलाने के लिए कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और लड़कों के लिए कि वे सबसे हसीन नौजवान हैं। आखिर में एक बार फिर से लव यू लव यू लव यू। युसूफ साब मैं इस जिंदगी में आपका ऋणी रहूंगा। मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं। जिंदगी अब फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे आपकी बहुत याद आएगी। मेरी उर्दू खराब रहेगी और हां लव यू, लव यू, लव यू। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)


यूसुफ हुसैन ने की थी 3 शादियां
यूसुफ हुसैन ने तीन शादियां की थी। उन्होंने 2012 में एक इंटरव्यू में कहा था- मैंने तीन शादियां की  लेकिन अभी भी एक समझदार पार्टनर ढूंढ रहा हूं, लेकिन मेरी उम्र 60 से ज्यादा है शायद ये तलाश कभी पूरी नहीं होगी। बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। उन्होंने विवाह, धूम 2, खोया खोया चांद, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, रोड टू संगम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वे कई हिट टीवी शोज की भी हिस्सा रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios