Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहा 'विक्की डोनर' का ये एक्टर, इलाज कराने तक नहीं है पैसे, मांग रहा मदद

कई फिल्मों के एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (bhupesh pandya) फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं। भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। भूपेश की पत्नी छाया पांड्या ने एक इंटरव्यू में कहा- बदकिस्मती से यह सच है। मेरे पति स्टेज चार के कैंसर से जूझ रहे हैं। वह सपोर्टिव केयर में हैं। उनकी अपोलो अस्पताल अहमदाबाद में कीमोथेरिपी चल रही है। मनोज बाजपेयी, गजराज राव, राजेश तेलंग सोशल मीडिया पर उनके लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गजराज राव ने 25 हजार रुपए भूपेश के ट्रीटमेंट के लिए डोनेट किए हैं।   

vicky donar actor bhupesh pandya diagonosed fourth stage lung cancer needs rupees for treatment KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2020, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हजारों ख्वाहिशें ऐसी, विक्की डोनर जैसी फिल्मों के एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (bhupesh pandya) फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं। भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। भूपेश की पत्नी छाया पांड्या ने एक इंटरव्यू में कहा- बदकिस्मती से यह सच है। मेरे पति स्टेज चार के कैंसर से जूझ रहे हैं। वह सपोर्टिव केयर में हैं। उनकी अपोलो अस्पताल अहमदाबाद में कीमोथेरिपी चल रही है। मनोज बाजपेयी, गजराज राव, राजेश तेलंग सोशल मीडिया पर उनके लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गजराज राव ने 25 हजार रुपए भूपेश के ट्रीटमेंट के लिए डोनेट किए हैं।   


25 लाख रुपए की जरूरत
मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर लिखा- आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप आगे आए और हमारे साथी एक्टर, जो एनएसडी ग्रेजुएट हैं उनकी मदद करें। वहीं, राजेश तेलंग ने लिखा- 'प्लीज हमारे प्यारे दोस्त और महान एक्टर को सपोर्ट करें। रिपोर्ट्स की माने तो ट्रीटमेंट और मेडिकल खर्चे के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है।भूपेश के दो बच्चों हैं। वह एक अच्छे एक्टर और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ चुके हैं। 

Vicky Donor' actor Bhupesh Kumar Pandya diagnosed with cancer, Bollywood  stars raise funds for his treatment | People News | Zee News

वाइफ की चली गई नौकरी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक भूपेश की वाइफ छाया एक टीचर हैं। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से भी परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भूपेश फिल्म पगलेट में नजर आने वाले हैं। हजारों ख्वाहिशों ऐसी, विक्की डोनर के अलावा भूपेश ने दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। 

Vicky Donor and Hazaaron Khwahishen Aisi actor Bhupesh Kumar Pandya  diagnosed with stage IV cancer - कैंसर से जूझ रहा विकी डोनर, हज़ारों  ख़्वाहिशें ऐसी का यह एक्टर; टीचर पत्नी की भी
खत्म हो गए हैं पैसे
छाया ने बताया- उनके दोस्तों ने हमें आर्थिक मदद की है, लेकिन अब हमारे पास पैसे खत्म हो गए हैं। आगे के उपचार के लिए, मेरे पति को कीमोथेरेपी के साथ इम्यूनोथेरेपी की आवश्यकता है। अगले छह महीनों में उपचार की लागत लगभग 15 लाख रुपये होगी। यह हमारे लिए बहुत बड़ी राशि है, और मुझे नहीं पता कि हम इसे कैसे प्रबंधित करेंगे। बता दें कि राजस्थान राज्य सरकार ने इलाज के लिए मुख्यमंत्री कोष से 2 लाख रुपए का योगदान दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios