Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage: कैट-विक्की की होगी ग्रैंड संगीत सेरेमनी, कपल इस गाने पर करेंगे डांस

Katrina Kaif – Vicky Kaushal wedding:  कैट और विक्की की संगीत सेरेमनी सबसे खास होने वाली है। ग्रैंड संगीत सेरेमनी में जहां बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स परफॉर्म करेंगे वहीं इनकी फैमिली भी स्टेज पर एक दूसरे का मुकाबला करते दिखाई देंगे।

Vicky Kaushal and Katrina Kaifs marriage vicky katrina sangeet function will be a grand NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 9:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हर किसी के जुबान पर हैं। जिस तरह से दोनों ने अपनी वेडिंग की तैयारी की है, ऐसा लगता है कि जब भी महंगी शादियों का जिक्र आएगा इनका नाम टॉप टेन लिस्ट में होगा। कपल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में रॉयल अंदाज में सात फेरे लेंगे। 7 दिसंबर से प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू होने वाला है। कैटरीना और विक्की अपने परिवारवालों के साथ राजस्थान पहुंच गए हैं। उनकी शादी से जुड़े हर सेलिब्रेशन शानदार होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैट और विक्की की संगीत सेरेमनी सबसे खास होने वाली है। ग्रैंड संगीत सेरेमनी में जहां बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स परफॉर्म करेंगे वहीं इनकी फैमिली भी स्टेज पर एक दूसरे का मुकाबला करते दिखाई देंगे।होने वाले दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। इसके लिए वो वहां प्रैक्टिस भी करेंगे। कपल भी अपने संगीत समारोह में ठिरकेंगे। जानकारी की मानें तो 'तेरी ओर..तेरी ओर' सॉन्ग पर वो एक दूसरे के साथ प्यार में डूबे नजर आएंगे। 

विक्की कैट को मानते हैं अपना गुरु

दरअसल, विक्की कौशल ने इस गाने को लेकर कैट को एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो  एक्टिंग स्कूल में थे तब उनकी इस गाने पर कैमरे के सामने डांस किया था। जिसपर कैट ने कहा था कि आपके फिल्मी करियर में फिर मेरा योगदान है। तब एक्टर ने कहा था कि मैं आज अपने गुरु के सामने बैठकर घबरा रहा हूं।  कैटरीना और विक्की दोनों के दिल के करीब यह गाना है। कैटरीना इस गाने में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। इस बार वो अपने जीवन शादी के साथ परफॉर्म करेंगी। 

नेहा और रोहनप्रीत भी संगीत में कर सकते हैं शिरकत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कपल के संगीत समारोह में नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी सुरों की महफिल जमाते दिखाई देंगे। दोनों को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिससे यह माना जा रहा है कि दोनों कैट-विक्की की शादी में शिरकत करेंगे।

और पढ़ें:

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से 3 दिन पहले बेहद खूबसूरत लिबास में दिखीं विक्की की दुल्हनिया

KATIRNA VICKY KAUSHAL MARRIAGE:शादी के लिए रवाना होने से पहले कुछ यूं दिखे कैट-विक्की, स्माइल करते हुए दिए पोज

Katirna-Vicky Kaushal Marriage: विक्की कौशल कैटरीना को मानते हैं अपना फिल्मी गुरु, एक्टर ने खोला था राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios