Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage में Neha Kakkar पति रोहनप्रीत संग होंगी शामिल, संगीत में लगाएंगी चार-चांद

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding  में बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शामिल होंगे। जानकारी की मानें तो नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग शादी के फंक्शन में शामिल होंगे। उन्हें हाल ही में जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

 

vicky kaushal katrina kaif marriage neha kakkar and rohanpreet singh to perform at sangeet ceremony NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में महज 3 दिन बाकी है। 9 दिसंबर को बॉलीवुड के ये पावर कपल सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। 7 से 9 दिसंबर तक शादी फंक्शन से सवाईमाधोपुर का सिक्स सेंस फोर्ट गुलजार रहने वाला है। संगीत समारोह में बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स परफॉर्म करते दिखाई देंगे। ताजा जानकारी की मानें तो सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी। 

नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।  दोनों की वीडियो सामने आई है। इसलिए भी नेहा और रोहन को विक्की-कैटरीना की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी में शिरकत करेंगे और संगीत में चार-चांद लगाएंगे।

6 दिसंबर शाम तक कपल पहुंच सकते हैं सवाईमाधोपुर
जानकारी ये भी आ रही है कि कैटरीना और विक्की कौशल 6 दिसंबर की शाम तक सवाईमाधोपुर पहुंच जाएंगे। एक्ट्रेस के भाई-बहनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। ये लोग जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं। यहां से वो सवाईमाधोपुर गाड़ी से जाएंगे। इस शादी के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम प्रशासन की तरफ से भी किए गये हैं। वहीं विक्की और कैट ने भी प्राइवेट गार्ड को शादी में शांति बनाए रखने के लिए हायर किया है।

होगी रॉयल वेडिंग
रिपोर्ट्स की मानें तो होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट हाई सिक्युरिटी के हवाले किया गया है। VIP गेस्ट्स की सुरक्षा का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। वहीं, मेहमानों को कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी परोसा जाएगा।

और पढ़ें:

Katrina Kaif Vicky Marriage:विक्की की शादी के सवाल पर Janhvi Kapoor का कुछ ऐसा था रिएक्शन

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: दुल्हन बनीं कैटरीना, तो क्या लीक हो गया शादी का वीडियो!

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios