मुंबई. लॉकडाउन की वजह से भले कोई नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग सीरीज देखकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं अनुष्का शर्मा की पाताल लोक रिलीज हुई।  उनके बाद अब विद्या बालन भी प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। विद्या ने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने अपनी इस फिल्म का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- एक कहानी सुनोगे...? बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक प्रेजेंट कर रही हूं। नटखट, नटखट शॉर्ट फिल्म की टैगलाइन है- एक कहानी सुनोगे...?


देसी लुक में दिखी विद्या
विद्या द्वारा शेयर फिल्म के पोस्टर में वे देसी लुक में नजर आ रही हैं। वो एक बच्चे के सिर की तेल मालिश कर रही है, लेकिन उनका ध्यान कहीं और ही है। उनके चेहरे पर उदासी, बहुत ही सिम्पल साड़ी और बिना मेकअप दिख रही है। इस शार्ट फिल्म को शान व्यास ने डायरेक्ट किया है। प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला और विद्या बालन का है।

Vidya Balan Debuts As Producer With Natkhat Short Film World ...


फैन्स को है इंतजार
इस शार्ट फिल्म के फस्ट लुक के बाद अब फैन्स ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। विद्या का लुक देखकर फैन्स क्रेजी हो गए है और कमेंट्स कर रहे है कि उन्हें इस फिल्म का बेबर्सी से इंतजार है। बता दें कि विद्या आखिरी बार फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थीं। जल्दी ही वो फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाली हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Very excited about NTR biopic: Vidya Balan.


फिल्म के बारे में बोली विद्या
विद्या ने कहा- इस फिल्म को बनाने की वजह यह है क्योंकि यह वक्त की जरूरत है। यह बच्चों के शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे में बात करती है। ताकि उन्हें ऐसे विचारों से बचाया जा सके, जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है। इस फिल्म का मुंबई फिल्म फेस्टिव द्वारा ट्राइबेका एंटरप्राइजेज वी आर वन ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में 2 जून को वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। डिजिटल फिल्मों का यह फेस्टिवल यू-ट्यूब चैनल पर 10 दिनों तक आयोजित होगा। 

Vidya Balan approached for the biopic of Jayalalitha