Asianet News Hindi

विद्युत जामवाल की फिल्म को किया नजरअंदाज तो भड़क गया एक्टर, कह दी इतनी बड़ी बात

डिज्नी प्लस और हाटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले कुछ महीनों में 7 फिल्में रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' भी शामिल है। हालांकि फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर जारी किए गए पोस्टर में विद्युत जामवाल को नहीं रखा गया, जिसके चलते वो नाराज हो गए हैं। 

Vidyut Jammwal Angry when his upcoming movie Khuda hafiz not recognised KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2020, 7:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। डिज्नी प्लस और हाटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले कुछ महीनों में 7 फिल्में रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' भी शामिल है। हालांकि फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर जारी किए गए पोस्टर में विद्युत जामवाल को नहीं रखा गया, जिसके चलते वो नाराज हो गए हैं। विद्युत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की। 

 

विद्युत जामवाल ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट का जिक्र करते हुए लिखा- बिल्कुल ये एक बड़ा अनाउंसमेंट हैं। 7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं लेकिन केवल 5 फिल्मों को ही प्रमोशन के लायक समझा गया है। दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये साइकिल चलता रहता है। बता दें कि इस अनाउंसमेंट में एक और फिल्म जिसका जिक्र नहीं किया गया वो कुणाल खेमू की 'लूटकेस' है।

मालूम हो कि विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' भी ओटीटी पर रिलीज की जाएगी,  लेकिन इस बात की जानकारी विद्युत को नहीं थी। खुदा हाफिज को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है। इसमें विद्युत के अलावा शिवालेखा ओबेरॉय काम कर रही हैं। 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। ऐसे में विद्युत जामवाल के इस ट्वीट को भी भाई-भतीजावाद से ही जोड़कर देखा जा रहा है। 

बता दें कि वरुण धवन की मेजबानी में जिन 7 फिल्मों की अनाउंसमेंट हुई है इनमें सुशांत राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' और आलिया भट्ट की 'सड़क 2', कुणाल खेमू की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' शामिल हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios