Asianet News Hindi

क्या विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' होगी OTT पर रिलीज, राइट्स के लिए मेकर्स को मिला इतने करोड़ का ऑफर

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। विजय के साथ फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में है। रिपोर्ट्स की मानें तो लाइगर सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लाइगर के मेकर्स को लगभग 200 करोड़ का ऑफर दिया है।

vijay deverakonda liger been offered 200 crore rupee for direct ott release here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2021, 10:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से पिछले से लेकर अब तक सिनेमाघरों में ताले लगे हुए है। कई फिल्म मेकर्स ने तो अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया वहीं, कुछ ऐसे भी है जो सिनेमाघरों के खुलने का अभी भी इंतजार कर रहे हैं। अभी भी कई फिल्मों की शूटिंग अधूरी पड़ी है। इन्हीं में से एक है साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger)। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। विजय के साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में है। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसको जानकर सभी हैरान है। खबर फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर है।


200 करोड़ का ऑफर
रिपोर्ट्स की मानें तो लाइगर सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट में बताया है कि एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लाइगर के मेकर्स को लगभग 200 करोड़ का ऑफर दिया है। करन जौहर और पुरी जगन्नाथ ने अभी तक यह ऑफर स्वीकार नहीं किया है। दोनों मिलकर फैसला लेंगे कि वो लाइगर को सिनेमाघरों में रिलीज करें या ओटीटी पर। अगर मेकर्स ओटीटी के ऑफर को स्वीकार करते हैं तो यह विजय की पहली फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी।


मुंबई मं हुई है फिल्म की शूटिंग
आपको बता दें कि इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में हुई है। हालांकि, कोरोना लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग रूकी पड़ी है। खबर है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होगी। बता दें कि फिल्म से विजय का लुक पहले ही शेयर किया जा चुका है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios