Asianet News HindiAsianet News Hindi

विजय देवरकोंडा ने उन्हें खरी खोटी सुनाने वाले थिएटर मालिक से की मुलाकात, देखें फिर क्या हुआ

विजय  देवरकोंडा ने बायकॉट पर कहा  "हमने इस फिल्म को बनाने में सब कुछ  लगा दिया है। और मुझे विश्वास है कि मैं सही हूं। मुझे लगता है कि डर की कोई जगह नहीं है, जब मेरे पास कुछ नहीं था, तब मैंने अच्छा किया, अब  किसी डर की जरूरत है।

Vijay Deverakonda met the theater owner Manoj Desai who told him a lie rps
Author
First Published Aug 28, 2022, 4:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Vijay Deverakonda met the theater owner Manoj Desai who told him a lie : एक्टर विजय देवरकोंडा ( Actor Vijay Deverakonda )  ने हाल ही में मुंबई में गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा  ( Gaiety Galaxy and Maratha Mandir Cinema ) के  कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ( executive director Manoj Desai ) से मुलाकात की है। दरअसल लाइगर के बायकॉट के बीच विजय ने एक गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था, विजय ने कहा था कि कौन रुकेगा, हम देखेंगे' । उनके इस बयान से थिहटर मालिक नाराज़ हो गए थे। मनोज देसाई ने बाद में उनके इस बयान की आलोचना की और विजय देवरकोंडा को 'अभिमानी' कहा है। उन्होंने कहा विजय आप कोंडा नहीं एनाकोंडा हैं। उसी तरह बात कर रहे हैं। खैर विनाश काले विपरीत बुद्धि। 

आंध्र बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर की तस्वीर
ऑनलाइन शेयर की गई एक तस्वीर में, विजय और मनोज एक साथ पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। आंध्र बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है, इसमें  लिखा, “#VijayDeverakonda ने मुंबई के थिएटर मालिक #ManojDesai से मुलाकात की और बायकॉट के मुद्दों पर अपने बयान के लिए खेद जताया है। वह आज दुबई में #AsiaCup पर लाइगर का प्रमोशन भी करेंगे।

 

 

 विजय ने दिया था विवादित बयान

 विजय ने एक इंटरव्यु में बायकॉट पर कहा, "हमने इस फिल्म को बनाने में अपना तन मन धन  लगा दिया है। और मुझे विश्वास है कि मैं सही हूं। मुझे लगता है कि डर की कोई जगह नहीं है, जब मेरे पास कुछ नहीं था, मैंने किया । डर नहीं, और अब कुछ हासिल करने के बाद, मुझे नहीं लगता कि अब भी किसी डर की जरूरत है। मां का आशीर्वाद, लोगों का प्यार, ईश्वर का सहारा, हमारे अंदर एक आग, देखेंगे कौन रोकेगा हमें)!"

 

इसके बाद विजय देवरकोंडा ने थिएटर मालिक से मुलाकात कर अपनी बात रही है.। देखें वीडियो- 

 

मनोज देसाई ने एक्टर को सुनाई खरी खोटी   
वहीं मनोज देसाई को विजय देवरकोंडा का कमेंट पसंद नहीं आया। मनोज ने कहा कि विजय, आप अहंकारी हो गए हैं, 'फिल्म देखें या अगर आप नहीं चाहते हैं तो न देखें'। दर्शक नहीं देखेंगे तो तापसी पन्नू का क्या हाल हो गया है ? आमिर खान और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन में क्या चल रहा है ? आप भी चाहते हैं... आप ओटीटी में काम क्यों नहीं करते ? तमिल, तेलुगु और ओटीटी प्लेटफॉर्म में अच्छे सीरियल में काम करें और थिएटर छोड़ दें। 'हमारी फिल्म का बायकॉट करें', स्मार्टनेस क्यों दिखा रहे हैं? लोग ओटीटी पर भी नहीं देखेंगे। आपका ऐसा विहेब हमारे सिनेमाघरों की एडवांस बुकिंग में परेशानी पैदा कर रहा है। मिस्टर विजय, आप 'कोंडा कोंडा' नहीं एनाकोंडा हैं। आप एनाकोंडा की तरह बात कर रहे हैं। 'विनाश काले विपरीत बुद्धि (जब विनाश का समय करीब आता है, मन काम करना बंद कर देता है), और आप वह कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "आप यह सब बकवास क्यों कह रहे हैं? तापसी ने वही किया और उसकी स्थिति को देखें। अब, आप कर रहे हैं? क्या आप इसके बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं? मुझे फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन इस तरह के बयानों के दौरान इंटरव्यू का बहुत गहरा असर होता है...हैशटैग पर मत जाइए, अंत में आपको पछताना ही पड़ेगा।" लाइगर ने हिंदी सिनेमा में विजय की शुरुआत की और 25 अगस्त को रिलीज़ हुई। स्पोर्ट्स ड्रामा में अनन्या पांडे ( Ananya Panday) की पहली मल्टी लैग्वेज फिल्म भी है।

ये भी पढ़ें
Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए वायरल

ट्रांसपेरेंट टॉप में आलिया भट्ट ने दिखाया बढ़ा पेट, पत्नी संग रोमांटिक रणबीर कपूर ने किया ऐसा इशारा

अकड़ में मारे गए आमिर खान तो अक्षय कुमार ने खेला माइंड गेम, करोड़ों में कर डाली Cuttputlli की डील

50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios