Asianet News HindiAsianet News Hindi

300 करोड़ की शाहरुख खान की Jawaan में हुई साउथ के इस खूंखार विलेन की एंट्री, इतने में तय हुआ सौदा

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए है। कहा जा रहा है उनकी फिल्म में साउथ फिल्मों के एक खूंखार विलेन की एंट्री हुई है। बता दें कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है और यह जून 2023 में रिलीज होगी।

vijay sethupathi charged 21 crore for shahrukh khan pan india film Jawaan as per reports KPJ
Author
First Published Aug 28, 2022, 3:15 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाले समय में कई दिग्गजों की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो ने वाली है। इनमें से शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) की एक फिल्म है जवान (Jawaan), जिसे साउथ के डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा ज्यादातर स्टार्स साउथ इंडस्ट्री के ही है। अब खबर आ रही है फिल्म में साउथ के खूंखार विलेन विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi) की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो 300 करोड़ बजट की इस फिल्म में काम करने के लिए विजय 21 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे है। कहा जा रहा है कि विजय द्वारा किसी फिल्म के लिए ली गई यह सबसे ज्यादा फीस हैं। उन्होंने फिल्म विक्रम में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद फीस में इजाफा कर दिया है। उन्होंने जवान के लिए अपनी फीस 15 से बढ़ाकर 21 करोड़ रुपए कर दी है। कहा जा रहा कि इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने दो फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए हैं। 


नयनतारा के रोमांस करेंगे शाहरुख खान
आपको बता दें कि फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में है। शाहरुख स्क्रीन पर पहली बार नयनतारा संग रोमांस करते नजर आएंगे। नयनतारा ने भी शाहरुख के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इनके अलावा फिल्म सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो करती नजर आएगी। कहा जा रहा है कि हाल में दीपिका ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। रिपोर्ट्स की मानें को फिल्म में शाहरुख डबल रोल में है और दीपिका इनमें से एक की पत्नी का किरदार निभा रही है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय भी काम कर रहे है। कहा जा रहा है फिल्म में कैमियो रोल के लिए विजय एक रुपए भी चार्ज नहीं किया है। बता दें कि फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी।


ये है शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में 
शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे है। हालांकि, इस साल भी शाहरुख को फैन्स स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे। इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। जो भी फिल्में वो 2023 में रिलीज होगी। 2023 में सबसे पहले उनकी फिल्म पठान रिलीज होगी। यशराज फिल्म के बैनर बने इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख, तापसी पन्नू के साथ डंकी में नजर आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें
आखिर क्या किया ऋतिक रोशन ने आ गए निशाने पर, क्यों लोग बोल रहे 'बायकॉट का डर कुछ भी करवा सकता है'

बार-बार उर्फी जावेद की बोल्डनेस देख लोगों ने पकड़ा माथा, इनको भी सहन नहीं कर पाया कोई, PHOTOS

कौन है और क्या करती है दीपक तिजोरी की बेटी, आखिर क्यों नहीं मिला स्टार किड का होने का फायदा ?

Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए वायरल

अकड़ में मारे गए आमिर खान तो अक्षय कुमार ने खेला माइंड गेम, करोड़ों में कर डाली Cuttputlli की डील

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios