Asianet News HindiAsianet News Hindi

VIKRAM VEDHA: सैफ अली खान बोले- मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता, VIRAL VIDEO देखते ही भड़क उठे लोग

सैफ अली खान का बयान वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। 30 सितम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सैफ के अलावा ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Vikram Vedha Actor Saif Ali Khan Once Said I Can't Name My Son Ram, Video Goes Viral GGA
Author
First Published Sep 28, 2022, 12:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) शुक्रवार को रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले ही इस फिल्म पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। वजह है सैफ अली खान का एक वीडियो, जिसमें वे कह रहे हैं कि वे अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते थे। रही सही कसर इसी वीडियो करीना कपूर मुगलों की तारीफ़ करके कर रही हैं। वीडियो पुराना है, लेकिन फिल्म की रिलीज से ठीक पहले वायरल होकर इसने फिल्म के खिलाफ निगेटिव माहौल बनाना शुरू कर कर दिया है। लोग इसे देखने के बाद ना केवल सैफ को भला-बुरा कह रहे हैं, बल्कि उनकी फिल्म के बहिष्कार की मांग भी करने लगे हैं।

क्या है सैफ के वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में सैफ अली  खान कह रहे हैं, "मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता था। वास्तव में उसका नाम राम भी नहीं रख सकता था। तो फिर अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं।" वीडियो में सैफ यह भी कह रहे हैं कि वे अपने बच्चों की परवरिश सेक्युलर वैल्यूज के साथ करेंगे, ताकि वे एक-दूसरे से प्यार करें और एक-दूसरे का सम्मान करें। लेकिन बेटे का नाम राम ना रखने वाले बयान की वहां से लोग सैफ पर भड़क गए हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

सैफ के वीडियो को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "अगर आप अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते तो हम भी 'विक्रम वेधा' में आपको विक्रमादित्य के रूप में स्वीकार नहीं कर सकते।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "यही वजह है कि वे 'विक्रम वेधा' के बहिष्कार के लायक हैं।"

एक यूजर का कमेंट है, "सैफ अली खान कहते हैं कि मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता। इसलिए उन्होंने उसका नाम सबसे क्रूर आक्रमणकारी तैमूर के नाम पर रखा, जिसने हजारों हिन्दुओं का कत्ल किया। यह बॉलीवुड लॉजिक है। अब हिन्दुओं को अपना लॉजिक दिखाना चाहिए और 'विक्रम वेधा' का बहिष्कार करना चाहिए।"एक यूजर ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, "इस तोते जैसी नाक वाले को देखिए।"

 

सैफ के इस वीडियो के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर का एक वीडियो भी अटैच किया गया है। इसमें वे एक रियलिटी शो के दौरान साउथ इंडियन स्टार दुलकर सलमान से उनके नाम का मतलब पूछती हैं तो वे बताते हैं कि यह एक अरेबिक नाम है और इसका अर्थ अलेक्जेंडर जैसा कुछ होता है। जवाब में करीना कहती हैं, "अच्छा योद्धा के जैसा...जैसे तैमूर।"

30 सितम्बर को रिलीज हो रही 'विक्रम वेधा'

खैर बात 'विक्रम वेधा' की करें तो यह डायरेक्टर पुष्कर गायत्री की तमिल फिल्म की रीमेक है, जिसे उन्होंने ही बनाया है। तमिल भाषा में यह फिल्म इसी नाम से 2017 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी। अब देखना यह है कि 30 सितम्बर को रिलीज होने जा रहा फिल्म का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल कर पाता है।

और पढ़ें...

Lata Mangeshkar Birth Annniversary: क्यों नहीं की थी लता जी ने शादी?12 किस्सों में जानिए ऐसे ही सवालों के जवाब

ऐश्वर्या राय ने 25 साल के करियर में की 40 से ज्यादा फ़िल्में, लेकिन ब्लॉकबस्टर सिर्फ दो, वो भी दूसरे के दम पर

टाइट पैंट की वजह से पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, सलमान खान संग काम कर चुकी एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Bigg Boss 16 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बनी TV की यह नागिन? एक्ट्रेस ने खुद बताई इस वायरल खबर की सच्चाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios