Asianet News Hindi

तापसी पन्नू के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बेहद डर गए थे इस फिल्म के हीरो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग मूवी हसीन दिलरुबा (Haseen dilruba) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। यह फिल्म 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर के साथ ही रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। 

Vikrant Massey and Harshvardhan Rane were scared to intimate scenes with Taapsee Pannu in Haseen Dillruba kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2021, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग मूवी हसीन दिलरुबा (Haseen dilruba) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। यह फिल्म 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर के साथ ही रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि फिल्म में मेरे साथ इंटीमेट सीन करने में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे बेहद डरे हुए थे। 

तापसी के मुताबिक, शायद उनकी ‘इमेज’ या फिर कोई और दिक्कत थी, जिसकी वजह से दोनों बेहद डरे हुए थे। वे सोचते थे पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके लिए इस सीन को बेहद आसान बना दिया था। मैं फिल्म के डायरेक्टर विनील मैथ्यू के पास जाती और शिकायत भी करती थी।

तापसी पन्नू से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो इस तरह के इंटीमेट सीन के बारे में अपने पार्टनर को बताती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- नहीं, हम इस बारे में बात नहीं करते हैं। ये मेरी प्रोफेशनल लाइफ है और इसे मैं अपनी पर्सनल लाइफ से दूर ही रखती हूं। मैं ऐसी उम्मीद भी नहीं करती कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में मुझसे परमिशन लेगा। ऐसे में उसे भी मुझसे इसी तरह की उम्मीद करनी चाहिए।

ऐसी है फिल्म की कहानी :
फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे। वहीं, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। इसके बाद लव ट्रायंगल शुरू होता है। फिर उनमें से एक की हत्या हो जाती है। इस तरह से ये फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है जबकि डायरेक्टर विनील मैथ्यू हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्‍नू आने वाले समय में 'जन गण मन', 'रश्‍म‍ि रॉकेट', 'लूप लपेटा', मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिथु' और 'दोबारा' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगी। तापसी पन्‍नू आखिरी बार साल 2020 में लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई फिल्‍म 'थप्‍पड़' में नजर आई थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios