Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट कोहली के होटल के बेडरूम का वीडियो लीक, भड़की अनुष्का शर्मा ने लगाई जमकर फटकार

विराट कोहली इन दिनों T-20 वर्ल्डकप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। इस बीच किसी ने उनके होटल के बेडरूम का वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन अपलोड कर दिया, जिसे देखने के बाद विराट के साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का पारा भी चढ़ गया है।

Virat Kohli Hotel Bedroom Video Leaked Online, Anushka Sharma Gets Angry GGA
Author
First Published Oct 31, 2022, 2:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भड़क गई हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो का एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर वीडियो बनाने और फिर उसे लीक करने वाले को जमकर फटकार लगाई है।

अनुष्का ने लिखा- यह सबसे घटिया हरकत 

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "ऐसे अनुभवों का सामना पहले भी कई बार कर चुकी हूं, जब फैन्स ने किसी तरह का रहम और ग्रेस नहीं दिखाया है, लेकिन यह सबसे घटिया हरकत है। यह किसी भी इंसान का सरासर अपमान और उसके अधिकारों का उलंघन है। जो भी इंसान इसे देखकर यह सोचता है कि सेलेब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा तो उसे यह समझना चाहिए कि तुम खुद समस्या में शामिल हो। थोड़ा सा आत्म-संयम रखने से सबको मदद मिलती है। और अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है तो सीमा रेखा कहां है?"

Virat Kohli Hotel Bedroom Video Leaked Online, Anushka Sharma Gets Angry GGA

विराट ने वीडियो शेयर कर उठाया सवाल

विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखा है, "मैं जानता हूं कि फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बेहद खुश और एक्साइटेड होते हैं। उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड रहते हैं और मैंने हमेशा इस बात की सराहना की है। लेकिन यह वीडियो भयावह है। अगर अपने होटल में ही मेरी प्राइवेसी नहीं है तो मैं पर्सनल स्पेस की उम्मीद कहां कर सकता हूं? मैं इस तरह की फेनाटिसिज्म और प्राइवेसी पर हमले के पक्ष में बिल्कुल नहीं हूं। प्लीज लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें अपने मनोरंजन की वस्तु ना समझें।"

सोशल मीडिया यूजर्स भी हुए नाराज

विराट का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराजगी जता रहे हैं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कमेंट करते हुए लिखा है, "बेशक, अनैतिक और अकल्पनीय। सोचिए अगर उन्होंने किसी लड़की के कमरे में ऐसा किया होता तो क्या होता?" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "यह क्या हरकत है? प्लीज इस इंसान को कम से कम कुछ स्पेस तो दो। ऐसा मत करो।" एक यूजर ने लिखा है, "कोहली जी को परेशान मत करो भाई, वरना तुम्हे रोना पड़ेगा होटल वालो।" एक यूजर ने लिखा है, "हमें एक-दूसरे की निजता का सम्मान करना चाहिए। इस तरह का व्यवहार स्वीकार करने लायक नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा अपनी प्राइवेसी मेन्टेन करके रखते हैं। खासकर जब उनकी बेटी वामिका की बात आती है तो वे ना केवल पब्लिक प्लेस में उसका चेहरा छुपा लेते हैं, बल्कि पैपराजी से भी उसकी तस्वीरें ना खींचने की गुजारिश करते हैं।

और पढ़ें...

पहली पत्नी ने शादी के सालभर बाद की ख़ुदकुशी, अब दूसरी बीवी ने पवन सिंह पर लगाया सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

रिलीज के 31 दिन बाद भी 'कांतारा' की रफ़्तार बरकरार, 'थैंक गॉड' और 'राम सेतु' से ज्यादा कमाई कर रही

अभिषेक बच्चन संग ऐश्वर्या राय की 8 में से 5 फ़िल्में फ्लॉप, तीन 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाईं

Kantara: ऋषभ शेट्टी ने शूटिंग से पहले नॉन-वेज छोड़ा, कई सीन्स में सिर्फ नारियल पानी पर रहे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios