Asianet News Hindi

ड्रग स्कैंडल: विवेक ओबेरॉय की पत्नी पर भाई आदित्य अल्वा को घर में छुपाने का आरोप, क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस

सैंडलवुड ड्रग (Sandalwood Drug Scandal) स्कैंडल में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का नाम आने के बाद बेंगलुरू पुलिस ने गुरुवार को विवेक के घर पर छापा मारा था। इस दौरान बेंगलुरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा से भी पूछताछ की थी। अब सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने भी प्रियंका अल्वा को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Vivek Oberoi Wife Priyanka Alva Summoned By Crime Branch on Sandalwood Drug Scandal KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 16, 2020, 5:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सैंडलवुड ड्रग (Sandalwood Drug Scandal) स्कैंडल में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का नाम आने के बाद बेंगलुरू पुलिस ने गुरुवार को विवेक के घर पर छापा मारा था। इस दौरान बेंगलुरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा से भी पूछताछ की थी। अब सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने भी प्रियंका अल्वा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। क्राइम ब्रांच को शक है कि प्रियंका अल्वा पुलिस से भाग रहे अपने भाई आदित्य अल्वा की मदद कर रही हैं। बता दें कि पुलिस को डेढ़ महीने से आदित्य की तलाश है। 

 

विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा और उनके भाई आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बच्चे हैं। आदित्य पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी सहित 10 से ज्यादा लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

Vivek Oberoi brother-in-law Aditya Alva named in FIR in sandalwood Drug  Scandal | Case on 12 people including Vivek Oberoi's brother-in-law Aditya;  Allegations of drugs business at parties, code word was 'Hello

इस मामले में जांच कर रहे बेंगलुरु पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर संदीप पाटिल के मुताबिक, सैंडलवुड ड्रग्स केस में आदित्य अल्वा पिछले डेढ़ महीने से फरार है। हमें जानकारी मिली थी कि आदित्य विवेक ओबेरॉय के घर में छुपा है। उसे ढूंढ़ने के लिए यहां छापेमारी की गई। मामले में कोर्ट से वारंट लिया गया है। 

विवेक ओबेरॉय की ससुराल में सीसीबी ने ली तलाशी, केस दर्ज होने के बाद से ही  अंडरग्राउंड हैं साले आदित्य अल्वा, फोन भी कर लिया बंद | News India Live,  Look News

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में पहली गिरफ्तारी ट्रांसपोर्ट ऑफिसर बीके रविशंकर की हुई थी। रविशंकर एक्ट्रेस रागिनी का करीबी माना जाता है। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने बेंगलुरु में अलग-अलग जगहों पर पार्टियां की थीं और इनमें सेलेब्स, इंडस्ट्रियलिस्ट और टेक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बुलाया गया था। पार्टी के दौरान ही पैसे के बदले ड्रग्स की डील की गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios