Asianet News Hindi

इसलिए रोकनी पड़ी करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने किया खुलासा

वीरे दी वेडिंग (veere di wedding) ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने का मन बनाया है। निर्माता निखिल द्विवेदी ने पीपिंगमून से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही वीरे दी वेडिंग का सीक्वल शुरू कर सकते हैं। निखिल ने बताया- हम वीरे दी वेडिंग 2 जरूर बनाना चाहते हैं। हम इस समय केवल करीना के दोबारा मां बनने का इंतजार कर रहे हैं। एक बार वो मां बन जाती हैं, उसके बाद हम फिल्म का सीक्वल शुरू कर सकते हैं। 

waiting for kareena kapoor to become mummy will start veere di wedding 2 said producer nikhil dwivedi KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2020, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सोनम कपूर (sonnam kapoor), करीना कपूर (kareena kapoor) और स्वरा भास्कर की वीरे दी वेडिंग (veere di wedding) ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने का मन बनाया है। निर्माता निखिल द्विवेदी ने पीपिंगमून से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही वीरे दी वेडिंग का सीक्वल शुरू कर सकते हैं। निखिल ने बताया- हम वीरे दी वेडिंग 2 जरूर बनाना चाहते हैं। हम इस समय केवल करीना के दोबारा मां बनने का इंतजार कर रहे हैं। एक बार वो मां बन जाती हैं, उसके बाद हम फिल्म का सीक्वल शुरू कर सकते हैं। वो प्रेग्नेंसी के वक्त ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकती हैं। वो मां बनने के बाद जब भी दोबारा काम करना चाहेंगी, हम वीरे दी वेडिंग 2 शुरू कर देंगे। हम वीरे दी वेडिंग का दूसरा भाग शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Veere Di Wedding Review: Superficial, sassy, celebration of sisterhood -  Rediff.com movies

निखिल ने पहली बार आधिकारिक रूप से इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि वो वीरे दी वेडिंग 2 शुरू करने के मूड में हैं। इससे पहले सूत्रों के हवाले से इस तरह की खबरें सामने आई थी। वीरे दी वेडिंग की बात की जाए तो यह चार ऐसी लड़कियों की कहानी है, जो समाज की बंदिशें तोड़कर अपने मन की करने के लिए आगे बढ़ती हैं। इस राह में उन्हें कई दिक्कतें आती हैं लेकिन वो उनसे हार नहीं मानती हैं और आखिरकार अपना रास्ता खुद बनाती हैं। 

Gushing over Kareena's lehenga from Veere Di Wedding? Here's everything you  need to know about her wedding look | Fashion News – India TV
बात करीना की करें तो 12 अगस्त को बेबो और सैफ ने अपने दोबारा पेरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक स्टेटमेंट में कहा था- हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया। करीना इन दिनों बेटे तैमूर के साथ घर पर अकेली है। दरअसल उनके पति सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग करने हिमाचल गए हुए हैं। वैसे, आपको बता दें कि करीना भी अक्टूबर में दिल्ली अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग करने गई थी। फिल्म के मेकर्स करीना की प्रेग्नेंसी को देखते हुए जल्दी ही फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते थे।

Veere Di Wedding: Bollywood needs better education. Maybe a sociology class?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios