Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभिषेक बच्चन ने जब पापा अमिताभ से छुपकर पी थी शराब, इस एक्टर ने दिया था साथ

अभिषेक ने भी अपनी जिंदगी का साझा किया जब उन्होंने अजय देवगन के साथ छुपकर शराब पी थी। अभिषेक ने कहा था कि जब फिल्म मेजर साहब की शूटिंग हो रही थी तो वो भी उस फिल्म में प्रोडक्शन ब्वॉय के तौर पर जुड़े थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट लेने से लेकर उनका सारा ख्याल रखने तक का काम उनका था।

When Abhishek Bachchan drink liquor from father Amitabh Bachchan Ajay Devgan support KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2019, 4:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अभिषेक बच्चन 2018 में आई फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। वे 2-3 फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, फिल्मों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। वैसे ये सबी फिल्में नए साल में रिलीज होंगी। वहीं, हाल ही में  अभिषेक की फिल्म पा ने रिलीज के 10 साल पूरे किए हैं। इसी बीच अभिषेक का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था वे पापा अमिताभ से छुपकर शराब पीते थे। अभिषेक ने ये बात जीटीवी के शो 'यादों की बारात' ने 2018 में बताई थी। इस शो में वे अजय देवगन और संजय दत्त के साथ पहुंचे थे। 

 

खोले से जिंदगी से जुड़े राज
शो के एक एपिसोड में अगस्त 2018 में अजय देवगन,संजय दत्त और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। इस दौरान उन सभी ने अपनी-अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया। ऐसा ही किस्सा अभिषेक ने भी अपनी जिंदगी का साझा किया जब उन्होंने अजय देवगन के साथ छुपकर शराब पी थी। अभिषेक ने कहा था कि जब फिल्म मेजर साहब की शूटिंग हो रही थी तो वो भी उस फिल्म में प्रोडक्शन ब्वॉय के तौर पर जुड़े थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट लेने से लेकर उनका सारा ख्याल रखने तक का काम उनका था।


अजय ने सुनाया पूरा किस्सा
अभिषेक को बात करने के दौरान बीच में रोकते हुए अजय देवगन ने बताया, 'अभिषेक जब मुझे होटल लेकर आया तो उस वक्त दोपहर थी। कमरे में सामान रखने के बाद मैं ड्रिंक के लिए चला गया, जहां मेरे साथ अभिषेक भी था। मैंने उससे भी पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो अभिषेक ने कहा- नो सर। इसके बाद मैंने उससे नहीं पूछा और अपना ड्रिंक खत्म करके ऊपर होटल चला गया।'


पापा को मत बताना
अजय ने आगे बताया था, 'शाम को मैंने फिर अभिषेक से पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो उन्होंने फिर मना कर दिया। लेकिन जब अगले दिन शाम को मैंने अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा तो अभिषेक ने कहा- अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा। इसके बाद अभिषके ने खुद के लिए वोडका ऑर्डर की थी।' अजय के इस किस्से के बाद अभिषेक ने बताया कि चूंकि वो पहली बार प्रोडक्शन का हिस्सा बने थे और अजय के लिए होटल में कमरा बुक करना भूल गए थे, इसके बाद उन्होंने अजय को अपना कमरा किया था और खुद सड़क पर सोए थे। सड़क पर सोने से वो झुंझला गए थे, जिसके बाद उन्होंने अजय के साथ शराब पी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios