Asianet News Hindi

अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दी रियल फाइट की चुनौती, एक्टर ने कहा- इंश्योरेंस चेक करके आता हूं भाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्टर के जरिए सेलिब्रेट किया था। यह पोस्टर अंडरटेकर (Undertaker) के डुप्लिकेट ब्रायन ली से उनकी फाइट के दौरान का था। इसके बाद रेसलिंग के सुपरस्टार अंडरटेकर (मार्क कॉलअवे) ने अक्षय कुमार को असली फाइट के लिए चुनौती दी थी। इस पर अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को जवाब दिया है। 

WWE Champion Undertaker Challenged Akshay Kumar For Real Fight KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 19, 2021, 7:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्टर के जरिए सेलिब्रेट किया था। यह पोस्टर अंडरटेकर (Undertaker) के डुप्लिकेट ब्रायन ली से उनकी फाइट के दौरान का था। इसके बाद रेसलिंग के सुपरस्टार अंडरटेकर (मार्क कॉलअवे) ने अक्षय कुमार को असली फाइट के लिए चुनौती दी थी। इस पर अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को जवाब दिया। अक्षय और मार्क के बीच का यह कन्वर्सेशन WWE इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

पहले अंडरटेकर ने अक्षय कुमार की पोस्ट पर लिखा- मुझे बताओ तुम कब एक रीयल रीमैच (फाइट) के लिए तैयार हो। इस पर अक्षय कुमार ने रेसलिंग चैम्पियन को जवाब देते हुए लिखा- भाई, पहले मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करके लौट आने दो। अक्षय कुमार के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

ज्यादातर लोगों को यही मालूम है कि फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय कुमार ने अंडरटेकर से फाइट की थी और उन्हें हराया था। हालांकि, अक्षय ने खुलासा करते हुए बताया था कि वो अंडरटेकर नहीं था, बल्कि ब्रायन ली था, जिसने फिल्म में अंडरटेकर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के एक सीन के दौरान अक्षय कुमार ने ब्रायन को उठाया था, जिससे उनकी पीठ में गहरी चोट आ गई थी। बता दें कि यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें कोई WWF रेसलर नजर आया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios