Asianet News HindiAsianet News Hindi

आईलैंड पर घर खरीदने का शानदार मौका, यहां 5 बेडरूम वाले कॉटेज की कीमत कर देगी हैरान

नॉर्थ वेल्स का एक नया होम ऑफर में दुनिया भर के होमबॉयर्स की दिलचस्पी बढ़ गई है। नॉर्थ वेल्स में एंग्लिसी से दूर एक छोटे से द्वीप पर एक कॉटेज है, जो बिकने के लिए तैयार है। यहां सिर्फ एक पड़ोसी है। 

Cottage with only one neighbor on Welsh Island up for sale kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 25, 2021, 11:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोरोना महामारी में लोगों को एक बात समझ आई कि नेचर से जितना करीब रहेंगे उतना अच्छा है। नेचर से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की जा सकती है। ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इटली में नेचर के बीचो बीच एक घर बिक रहा है। घर की खासियत ये है कि ये सुनसान है। आसपास रहने वाला कोई नहीं है।  

घर की कीमत 9.2 करोड़ रुपए
नॉर्थ वेल्स का एक नया होम ऑफर में दुनिया भर के होमबॉयर्स की दिलचस्पी बढ़ गई है। नॉर्थ वेल्स में एंग्लिसी से दूर एक छोटे से द्वीप पर एक कॉटेज है, जो बिकने के लिए तैयार है। यहां सिर्फ एक पड़ोसी है। इसकी कीमत 9.2 करोड़ रुपए है।

ये कोई सामान्य घर नहीं है। रिपोर्टों के मुताबिक, इसे मूल रूप से 1700 के दशक में दो मछुआरों के कॉटेज के रूप में बनाया गया था। इससे पहले ये बाथिंग स्टेशन था। अब यह इस द्वीप पर दो संपत्तियों में से एक है।

घर में  5 बेडरूम हैं
कॉटेज में चार रिसेप्शन रूम, पांच बेडरूम, दो बाथरूम, एक सनरूम और एक बगीचा है। किचन एक कमरे के साथ लगा हुआ है। यहां एक स्टडी रूम और एक डाइनिंग रूम भी है। 

घर दो-तिहाई एकड़ में है। यहां से एक गैरेज ब्लॉक और पार्किंग पांच मिनट की पैदल दूरी पर है। लैडबाइबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पर्पलब्रिक्स की बिक्री लुईस डॉकवारा संभाल रही है।

घर के बारे में बताते हुए लुईस ने कहा कि ये उन लोगों के लिए सबसे शानदार है, जिन्हें घर से काम करना है। जो काम पर नहीं जाते हैं। ये बहुत ही शांतिपूर्ण जगह है। संपत्ति को पहले ही पर्पलब्रिक्स पर 9.2 करोड़ रुपए की कीमत पर लिस्टेड किया जा चुका है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios