Asianet News Hindi

Ola ने लंदन में शुरू की टैक्सी सेवा

टैक्सी सेवा देने वाली भारतीय कंपनी ओला ने ब्रिटेन की राजधानी लंदन में सोमवार को अपनी कैब सेवा शुरू की कंपनी को उम्मीद है कि लंदन उसकी वैश्विक रूपरेखा में अहम भूमिका निभाएगा

Ola launches start taxi service in London kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 11, 2020, 8:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


नई दिल्ली / लंदन: टैक्सी सेवा देने वाली भारतीय कंपनी ओला ने ब्रिटेन की राजधानी लंदन में सोमवार को अपनी कैब सेवा शुरू की। कंपनी को उम्मीद है कि लंदन उसकी वैश्विक रूपरेखा में अहम भूमिका निभाएगा। उसका मानना है कि इस बाजार में कदम रखने से उसकी वैश्विक शाक्ति बनने की यात्रा की शुरुआत होगी।

कंपनी के प्लेटफॉर्म पर 25,000 से ज्यादा चालक पंजीकृत हैं। ओला के सह - संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भवीश अग्रवाल ने कर्मचारियों को भेजे ई - मेल में कहा , " लंदन वास्तव में कैब सेवा उद्योग में वैश्विक ताकत और शीर्ष कंपनी बनने की हमारी यात्रा की शुरुआत है। बहुत कम भारतीय ब्रान्ड हैं जो इस पैमाने पर और महत्वाकांक्षा के साथ वैश्विक बाजार में आते हैं। हमारी यात्रा और सफलता एक कीर्तिमान स्थापित करेगी। "

ओला ने पिछले साल ब्रिटेन में कदम रखा था

उन्होंने कहा कि अगले तीन महीने परिचालन के लिहाज से काफी अहम हैं। अग्रवाल ने कहा कि कंपनी तीन चीजों चालक, सुरक्षा और स्थानीय अधिकारियों एवं नियामकों के साथ सहयोग का रुख रखने पर ध्यान देगी। कंपनी ने तीन श्रेणियों कंफर्ट, कंफर्ट एक्सएल तथा एक्जीक्यूटिव राइड श्रेणियों में सेवाएं शुरू की हैं।

ओला इंटरनेशनल के प्रमुख सिमॉन स्मिथ ने कहा, "हम लंदन में परिचालन चालू करने को लेकर रोमांचित हैं। यह हमारे व्यवसाय के लिहाज से एक अहम उपलब्धि है। यह लोगों को जोड़ने की हमारी महत्वाकांक्षा की दिशा में अगले कदम को दर्शाता है।"

ओला ने पिछले साल अगस्त में कार्डिफ में परिचालन शुरू करके ब्रिटेन में कदम रखा था। इसके बाद उसने बर्मिंघम, लिवरपूल, एक्सेटर, रीडिंग, ब्रिस्टल, बाथ, कोवेंट्री और वारविक में अपनी सेवाओं का विस्तार किया।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios