Asianet News HindiAsianet News Hindi

NTPC Recruitment 2021: एग्जीक्यूटिव पोस्ट के लिए करें अप्लाई, 60 हजार रुपए मिलेगा वेतन, जानें सारी डिटेल्स

एनटीपीसी ने यह भर्ती उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थिति तपोवन विष्णुगढ़ हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के लिए निकाली है। इन पोस्टों के लिए सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 60 हजार रुपए हर महीने वेतन (CTC) दिया जाएगा।

job alert government job NTPC Recruitment 2021 Apply for executive posts Know salary qualification and application process pwt
Author
New Delhi, First Published Nov 17, 2021, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क. नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) में नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। NTPC ने 15 पोस्ट के लिए वैकेंसी (NTPC Recruitment 2021) निकाली है। इन भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया 16 नवंबर से शुरू हुई है। जो कैंडिडेट्स इन पोस्टों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वो 30 नवंबर तक अपना फॉर्म जमा कर सकते हैं। कैंडिडेट्स कॉरपोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर लॉगिन करें या www.ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में जाकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन अप्लीकेशन के अलावा दूसरा कोई तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

कहां के लिए हैं वैकेंसी
एनटीपीसी ने यह भर्ती उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थिति तपोवन विष्णुगढ़ हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के लिए निकाली है। परियोजना के लिए 04 वर्ष की अवधि के लिए निश्चित अवधि के आधार पर मैकेनिकल और सिविल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अनुभवी युवाओं के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 

एनटीपीसी भर्ती 2021: रिक्ति विवरण

  • कार्यकारी (हाइड्रो) मैकेनिकल के  5 पोस्ट
  • कार्यकारी (हाइड्रो) सिविल के लिए 10 पोस्ट

कितना मिलेगा वेतन/ कौन कर सकता है अप्लाई
इन पोस्टों के लिए सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 60 हजार रुपए हर महीने वेतन (CTC) दिया जाएगा। इसके साथ ही कैंडिडेट्स को एचआरए, कंपनी आवास और चिकित्सा सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी। एग्जीक्यूटिव (हाइड्रो) मैकेनिकल की पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले युवाओं के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक कम से कम 60% अंकों के साथ पास होना जरूरी है। वहीं,  एग्जीक्यूटिव (हाइड्रो) सिविल के लिए बीई/बी. किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में टेक जरूरी है।

कितनी देनी होगी फीस
इन पोस्टों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को आयु 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन के अनुसार, सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी कैटगरी के कैंडिडेट्स को 300 रुपये की फीस देकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। ये फीस वापस नहीं होगी। हालांकि, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ पीडब्ल्यूबीडी कैटगरी और महिला  कैंडिडेट्स फ्री में अप्लाई कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- 

UPTET 2021: जानें कैसा होगा एग्जाम पैटर्न, किन-किन सब्जेक्ट के देने होंगे पेपर

Schools Reopen: 20 महीने बाद इस राज्य में फिर से खुले स्कूल, स्टूडेंट्स खुश पैरेंट्स को चिंता

CBSE ICSE Exams: हाइब्रिड मोड से होगी आईसीएसई और सीबीएसई बोर्ड एग्जाम? जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios