Asianet News HindiAsianet News Hindi

करिश्मा कपूर ने बताया, 23 साल पहले उस एक गाने में क्यों बदले थे 30 बार कपड़े

'झांझरिया...' के मेल वर्जन गाने को अभिजीत और फीमेल वर्जन को अल्का याग्निक ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी। बहरहाल, फिल्म 'कृष्णा' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Actress Karishma Kapoor Shared Story of krishna movie song Jhanjhariya Shooting change the dress 30 times
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2019, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करिश्मा कपूर काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन रिएलिटी शोज और पार्टीज में अक्सर नजर आती हैं। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। हाल ही में करिश्मा टीवी रिएलिटी शो  'डांस इंडिया डांस : बैटल ऑफ दि चैंपियंस' की शूटिंग में गई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने कुछ किस्से शेयर किए थे। ऐसे में करिश्मा ने 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के फेमस गाने 'झांझरिया...' को लेकर एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया कि गाने को शूट करने के लिए 30 बार से ज्यादा बार कपड़े बदलने पड़े थे। करिश्मा और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया ये गाना सुपरहिट रहा था। 

 

दो वर्जन में था गाना 

करिश्मा कपूर ने बताया कि 'झांझरिया...' सॉन्ग दो वर्जन फेल और फीमेल में था। हिरो वाले हिस्से को 50 डिग्री की गर्मी में रेगिस्तान में शूट किया गया था। वहीं, एक्ट्रेस यानी की उनके हिस्से की शूटिंग तीन से ज्यादा दिनों में शूट किया गया था। रेगिस्तान में गाने की शूटिंग के दौरान काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता था क्योंकि तेज हवाओं के कारण रेत आंखों में चली जाती थी, जो कि काफी मुश्किल भरा होता था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि गाने को शूट करने के लिए उन्हें अलग-अलग पोशाक 30 बार बदलने पड़े थे, क्योंकि सॉन्ग में हर लुक अलग-अलग बालों और मेकअप के साथ फिल्माया गया था। 'झांझरिया...' उनके कॅरियर की सबसे यादगार गीत है। 

बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी फिल्म 

बता दें, 'झांझरिया...' के मेल वर्जन गाने को अभिजीत और फीमेल वर्जन को अल्का याग्निक ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी। बहरहाल, फिल्म 'कृष्णा' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इसके साथ ही फिल्म में सुनील शेट्टी और करिश्मा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इस मूवी के डायरेक्टर दीपक शिवदसानी थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios