Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी मनहूस माना जाता था तापसी पन्नू को, अब करती हैं एक फिल्म के लिए इतने चार्ज

तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग करके पॉकेट मनी अर्न करती थीं।

Actress Taapsee Pannu birthday special, Facts And biography
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2019, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्म से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू लोग कभी मनहूस (Bad luck) माना जाने लगा था। एक्ट्रेस से जुड़ी बातें उनके 32वें बर्थडे पर बता रहे हैं। उनका जन्म 1 अगस्त, 1987 को दिल्ली के एक सिख परिवार में हुआ था। ऐसे मौके पर उनसे जुडे कुछ इंट्रस्टिंग फैक्ट्स बता रहे हैं।

इसलिए कहा जाने लगा था 'बैड लक'

तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग करके पॉकेट मनी अर्न करती थीं। पढ़ाई के दौरान उन्होंने कैट का एग्जाम 88% से क्वालिफाई किया। एमबीए करने की वे सोच ही रही थीं कि उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। इसके बाद एक्ट्रेस तीन फिल्में की लेकिन वो फ्लॉप रही थी। मूवी के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहने से लोग उन्हें बैड लक कहने लगे थे। क्योंकि सभी का मानना था कि इसमें बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर थे और फिल्म फिर भी नहीं चली।

अब लेती हैं एक फिल्म के लिए इतनी फीस

तापसी पन्नू को कभी बैड लक कहा जाता था लेकिन अब आज वे सफलता की सीढ़ियों को चढ़ने सफल हुई हैं। अब एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 6-8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। बीते साल उनकी फिल्म 'सूरमा' सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी ने इस फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज किया था।


बेसिक अमाउंट के लिए लड़ना पड़ता था

तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बैड लक का तमगा लगने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। एक बार तो एक प्रोड्यूसर ने उनका नाम फिल्म के लिए फाइनल कर दिया था लेकिन आखिरी वक्त में एक्ट्रेस को निकालकर किसी बड़ी एक्ट्रेस को ले लिया। तापसी बताती हैं कि एक्टर-एक्ट्रेस की सेम फीस की बात तो बहुत दूर की बात थी उन्हें तो बेसिक अमाउंट के लिए लोगों से लड़ना पड़ता था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बट बीइंग ६५ इस वेरी कूल । #SaandKiAankh 📷: @khamkhaphotoartist

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jul 6, 2019 at 8:33am PDT

अपकमिंग प्रोजेक्ट

अगर बात की जाए तापसी के अपकमिंग फिल्मों की तो वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वे 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल प्ले करेंगी। इससे पहले बीते साल 2018 में एक्ट्रेस 'मुल्क', 'सूरमा' और 'मनमर्जियां' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios