Asianet News HindiAsianet News Hindi

SEX वीडियो लीक के बाद 'कच्चा बदाम' गर्ल को पवित्र स्थान पर देख भड़के लोग बोले- सौ चूहे खाके बिल्ली..

सेक्स क्लिप लीक होने के बाद लाइमलाइट में आई अंजली अरोड़ा एक बार फिर लोगों के निशाने पर गई है। दरअसल, बीती शाम वह हाजी अली की दरगाह पर पहुंची थी। एक पवित्र जगह पर उन्हें देख लोग जमकर भड़ास निकाल रहे है। 
 

after sex video leaked anjali arora visit to haji ali dargah netizens trolled kacha badam girl brutally KPJ
Author
First Published Aug 26, 2022, 9:10 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रियलिटी शो लॉकअफ की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) एक वायरल सेक्स क्लिप की वजह से जमकर विवादों में रही और फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, कच्चा बादाम (Kachcha Badam) गाने पर डांस करने वाली अंजली हाल ही में हाजी अली की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंची थी। इससे जुड़ी उनकी फोटोज और वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, एमएमएस लीक के बाद उन्हें एक पवित्र स्थान पर देखकर लोग बर्दाश्त नहीं कर पाए और कुछ ने ताना मारते हुए कहा सौ चूहे खाके बिल्ली.. चली। बता दें कि अंजली अक्सर विवादों में बनी रहती है। कहा जाता है कि उन्होंने पैसों की खातिर रशियन आदमी के साथ पार्टी तक की थी और इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया था। वहीं, सेक्स क्लिप लीक होने के बाद तो वह और ज्यादा चर्चा में आ गई है, हालांकि, उन्होंने कहा कि लीक हुई सेक्स क्लिप में वह नहीं है। 


कच्चा बादाम गर्ल पर लोगों ने निकाली भड़ास
अंजली अरोड़ा का जब से वो सेक्स क्लिप लीक हुआ है तभी से वह चर्चा में है। हाल ही में हाजी अली की दरगाह पर पहुंची अंजली ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस दौरान उन्होंने सूट पहन रखा था और उनके बाल खुले थे। उन्होंने इस दौरान फोटोग्राफर्स को बी जमकर पोज दिए। लेकिन एक पवित्र स्थान पर उन्हें देखकर लोग भड़क गए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में। एक बोला- आपका एमएमएस अच्छा था। एक अन्य ने कमेंट करते हुए पूछा- अंजली अरोड़ा का एक आपत्तिजनक एमएमएस वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जनता जानना चाहती है कि क्या ये वीडियो आपका ही है। एक बोला- बिल्ली चली सौ चूहे खाके..। एक बोला- कैसे एक पोर्न स्टार सेलिब्रिटी बन जाता है, अरे हां समझा, वह सनी का देसी वर्जन है। कुछ ने अंजली अरोड़ा को बायकॉट करने की मांग कर डाली।


लीक सेक्स वीडियो के बाद खूब रोई थी अंजली अरोड़ा
जैसे ही लीक हुए एमएमएस वीडियो वायरल हुआ तो विवाद को देखते हुए अंजलि फूट-फूटकर रोने लगी थी। उन्होंने कहा था कि उनका भी एक परिवार है और यह सारी चीजें सबको प्रभावित करती है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वायरल वीडियो में उनके नाम का इस्तेमाल किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं ऐसी चीजें देखती ही क्यों हूं, जिसमें मैं हूं ही नहीं। 

 

ये भी पढ़ें
50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

तारक मेहता.. की बबिताजी ने बनारसी साड़ी और बालों में गजरा लगा ढाया कहर, क्रेजी हुए फैन्स, PHOTOS

तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios