Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bollywood vs South पर अनुपम खेर की दो टुक, बोले- हम स्टार्स बेच रहे और साउथ वाले कहानियां

अनुपम खेर की हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल कर रही है। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड वर्सेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर बात की। उन्होंने सीधे-सीधे कहा कि हम जहां स्टार्स बेच रहे है वहीं वो कहानियां।
 

anupam kher on bollywood vs south films debate says they are telling stories we are selling stars KPJ
Author
First Published Aug 26, 2022, 7:17 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अनुपम खेर ( Anupam Kher), जिनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी, ने अपनी बात शेयर करते हुए बताया कि क्यों बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं जबकि उसी दौरान रिलीज हुई साउथ फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि साउथ वाले फिल्मों के कंटेंट को प्राथमिकता देते हैं जबकि बॉलीवुड वाले स्टार्स को। ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं दोनों के बीच अंतर नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि उनका सिनेमा प्रासंगिक है क्योंकि वह हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वे कहानियां सुना रहे हैं, यहां हम सितारे बेच रहे हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने आमिर खान को भी खरी-खरी सुनाते हुए कहा था कि अगर फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हो गई है तो मान क्यों नहीं लेते। 


फिल्में दर्शकों के लिए बनाई जाती है- अनुपम खेर
अनुपम खेर ने कहा- फिल्में दर्शकों के लिए बनाई जाती हैं और जिस पल हमारा ध्यान इस बात से हटता है मानो हम नीचे गिर रहे है। आप कंज्यूमर के लिए चीजें बनाते हैं। समस्या तब शुरू होती है जब आप कंज्यूमर को यह कहते हुए हम एक बेहतरीन फिल्म बनाकर आप पर एहसान कर रहे हैं। आप एक बेहतरीन फिल्म देख रहे हैं। सामूहिक प्रयास से बहुत कुछ हासिल होता और मैंने तेलुगु, तमिल में फिल्में करके सीखा है और मैं एक मलयालम फिल्म करने जा रहा हूं। हाल ही रिलीज हुई साउथ फिल्म कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म में अनुपम खेर भी है। यह फिल्म 2014 में आई कार्तिकेय का सीक्वल है। फिल्म की सफलता पर अनुपम ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था- मेरी तो निकल पड़ी दोस्तों, द कश्मीर फाइल्स के बाद मेरी कार्तिकेय 2 फिल्म भी ब्लॉकबस्टर है। 

 

अनुपम खेर ने कहा था- ट्रेंड प्रभावित नहीं करता
बॉलीवुड में चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर हाल ही में अनुपम खेर ने अपवी बात रखी थी। उन्होंने कहा था- यदि फिल्में लोगों को पसंद आती है तो बायकॉट ट्रेंड को मायने नहीं रखता है। उन्होंने कहा था कि यदि फिल्म अच्छी है तो वह अपना रास्त खुद ब खुद बनाती है। वहीं, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर बात करते हुए कहा था - अगर फिल्म अच्छी होती तो बायकॉट का उसपर कोई असर नहीं, लोग उसे देखने जाते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्मों के लिए माउथ पब्लिसिटी भी बहुत जरूरी है। वहीं, बात अनुपम के वर्कफ्रंट की करें तो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में नजर आने वाले है। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा भी है। 

 

ये भी पढ़ें
50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

तारक मेहता.. की बबिताजी ने बनारसी साड़ी और बालों में गजरा लगा ढाया कहर, क्रेजी हुए फैन्स, PHOTOS

तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios