Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रिटनी स्पीयर्स ने पहले डीएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम, फिर ट्वीट के जरिए बताई ऐसा करने की वजह

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर चर्चा में आ गई है। दरअसल, उन्होंने अपना इंस्टाग्राम चौथी पर डीएक्टिवेट कर दिया है और करने की वजह उन्होंने ट्वीट के जरिए बतााई है। बता दें कि ब्रिटनी ने इसी साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी से शादी की थी।

britney spears deactivates instagram account fourth time for this reason KPJ
Author
First Published Aug 26, 2022, 8:15 AM IST

एंटरटेनटेंम डेस्क. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) फिर लाइमलाइट में आ गई है। खबर है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। ऐसा उन्होंने चौथी बार किया है। पेज सीक्स की रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि उनकी जिंदगी ड्रामा फ्री हो सके। बता दें कि ब्रिटनी ने पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट किया और लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी बात कही और बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। उनकी बात से कई लोगों को हैरानी भी हुई। इंस्टाग्राम को डिलीट करने के बाद ब्रिटनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं हर दिन सीख रही हूं और एक बेहतर इंसान बनने की कोशिश कर रही हूं। वहीं करना चाहिए जो खुश देता हो... हां मैं आज खुशी चुनती हूं। उन्होंने आगे लिखा- मैं हर दिन खुद से कहती हूं कि कड़वाहट को जाने दो और जो चोट लगी हो उसके लिए खुद को और दूसरों को माफ करने की कोशिश करो।


मेरे बच्चे मेरे साथ है- ब्रिटनी स्पीयर्स
 ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक और ट्वीट कर लिखा- यदि वास्तव में पवित्र आत्मा में सच्चाई है तो मुझे उम्मीद है कि मेरे बच्चे हमेशा मेरे साथ रहेंगे। इसी बीच उन्होंने एल्टन जॉन के साथ अपने एक गाने होल्ड मी क्लोजर.. के रिलीज पहले अपनी फीलिंग्स शेयर की। उन्होंने अपनी बात शेयर करते हुए लिखा- 6 साल में मेरा पहला गाना, यह बहुत अच्छा है कि मैं एक शानदार व्यक्ति के साथ गा रही है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ब्रिटनी ने अपना इंस्टाग्राम पर डिलीट किया हो। इससे पहले वह तीन बार ऐसा कर चुकी है। पेज सीक्स की रिपोर्ट्स की मानें तो वह ऐसा करता है और फिर कुछ दिनों बाद वापस उसी प्लेटफॉर्म पर लौट आती है।


जून में की थी ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से शादी
आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने इसी साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड से सैम असगरी से शादी की थी। इस शादी में शादी में सेलेना गोमेज, पेरिस हिल्टन और डोनाटेला वर्सेस सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। ब्रिटनी और असगरी की मुलाकात 2016 में स्लंबर पार्टी म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी। फिर दोनों ने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी। स्पीयर्स भी इस साल की शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन मई में उनका मिसकैरेज हो गया था। बता दें कि सैम से उन्होंने तीसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने जेसन एलन अलेक्जेंडर और अमेरिकी गायक केविन फेडरलाइन से शादी की थी। 

 

ये भी पढ़ें
50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

तारक मेहता.. की बबिताजी ने बनारसी साड़ी और बालों में गजरा लगा ढाया कहर, क्रेजी हुए फैन्स, PHOTOS

तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios