Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, गुस्साए हनी सिंह बोले- छोड़ूंगा नहीं

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला किया गया है। हमले के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया। रैपर हनी सिंह ने उनकी फोटो शेयर की है।

after sidhu moosewala one more punjabi singer alfaaz attacked honey singh gets angry KPJ
Author
First Published Oct 3, 2022, 7:12 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए दिन बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। कुछ महीने पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब खबर है कि एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें सिंगर अल्फाज (Alfaaz) पर कुछ लोगों मे हमला किया। हमले के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गय। रैपर हनी सिंह (Honey Singh)ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्फाज की फोटो शेयर की है, जिसमें वह अस्पता के बैड पर गंभीर हालात में लेटे नजर आ रहे है। बता दें कि फिलहाल अल्फाज का इलाज चल करहा है।


गुस्से में हनी सिंह ने दी धमकी
सिंगर अल्फाज पर हुए हमले से रैपर हनी सिंह काफी नाराज है। उन्होंने अल्फाज की फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है।उन्होंने फोटो शेयर कर अपनी पोस्ट में लिखा- जिसने भी यह किया है मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। हनी सिंह की पोस्ट से लग रहा है कि वे अपने दोस्त पर हुए हमले से काफी गुस्से में है। बता दें कि अल्फाज के सिर पर गहरी चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। रविवार को उन्हें इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल लाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार रात जब अल्फाज अपने दोस्तों के साथ खाना खाने एक ढाबे पर गए थे। तब वहां एक ग्राहक और ढाबे के मालिक के बीच पैसों को लेकर बहस चल रही थी। जब उस ग्राहक ने वहां से भागने की कोशिश करने लगा तो अल्फाज ने उसे पकड़ लिया तो गुस्से में उन लोगों ने सिंगर पर हमला बोल दिया। 


- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हमला करने वाले शख्स का नाम विशाल बताया जा रहा है। मोहाली पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। अल्फाज की टीम की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि पुलिस ने विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


- आपको बता दें कि अल्फाज का असली नाम अनमजोत सि्ंह पंवार है। चंडीगढ़ में जन्मे अल्फाज जानेमाने पंजाबी सिंगर है। सिंगर के साथ वे एक्टर और मॉडल भी है। उन्होंने बॉलीवुड में बर्थडे बैश गाना भी गाया है। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। 

 

ये भी पढ़ें
इस साल BOX OFFICE पर उन 10 फिल्मों का हाल, FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

तलाक के बाद Ex पति अरबाज खान के साथ रिश्ते पर ऐसा क्या कह गई मलाइका अरोड़ा सुनकर सभी को लगा झटका

500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios