Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे डैडी-अज्जा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ घंटे पहले अपने पापा कृष्णाराज राय की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीर के सामने बेटी आराध्या के साथ एक फोटो शेयर की और इमोशनल नोट भी लिखा। उनकी पोस्ट पर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं।

aishwarya rai bachchan get emotional on father krishnaraj rai birth anniversary share special note KPJ
Author
First Published Nov 21, 2022, 8:45 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने पिता कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद कर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ वाली फोटो शेयर की, जिसमें उनके पिता कृष्णाराज राय की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। साथ ही उन्होंने स्पेशल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा- डैडी की याद में प्रार्थना और प्यार। हैप्पी बर्थडे डियर डैडी-अज्जा। हमेशा प्यार, प्यार और बहुत सारा प्यार। ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे। इसके साथ ही उन्होंने ढेर सारे ढेर सारे दिल और फूलों के इमोजी भी शेयर किए है। ऐश्वर्या की पोस्ट पर पति अभिषेक बच्चन ने भी ससुर को याद कर दिलवाला इमोजी शेयर किया है। इसके अलावा फैन्स भी उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। 


2017 में हुआ था ऐश्वर्या राय के पिता का निधन
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय का निधन 2017 में हुआ था। वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और आखिरकार इससे लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गए। ऐश्वर्या अपना पिता के काफी करीब थी और हर साल उनकी बर्थ और डेथ एनिवर्सरी पर पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती है। बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया, जिसकी किसी को उन्होंने भनक तक नहीं लगने दी थी। उन्होंने अपने घर पर यह सेलिब्रेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपने खास करीबियों को ही इन्वाइट किया था। साथ ही परिवारवाले भी इसमें शालि हुए थे। सेलिब्रिशन की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 


पोन्नियन सेल्वन-1 में आई नजर 
ऐश्वर्या राय कुछ महीने पहले रिलीज हुई मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आई थी। फिल्म ने साउथ के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी अच्छी कमाई की थी। इसके अलावा वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जमकर कलेक्शन किया। बता दें कि इस फिल्म में भारी भरकम साउथ स्टारकास्ट थी। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2023 में रिलीज होगा। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थी। वे आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। 

 

ये भी पढ़ें
तब्बू का BOX OFFICE पर 10 साल का रिकॉर्ड, 3 फिल्मों को छोड़ बाकी सभी रही HIT, माथा घुमा देगी कमाई

जवान बेटे की आत्महत्या और आर्थिक संकट ने बर्बाद कर दिया था कबीर बेदी को, खुद बताया लाइफ का खौफनाक सच

FLOP अक्षय कुमार को जब लगा था जबरदस्त झटका, एक प्रोड्यूसर ने याद दिलाई थी औकात, करी थी बेइज्जती

DISASTER रहा सुष्मिता सेन का करियर, 27 फिल्मों में से 2 को छोड़ सभी FLOP, 7 साल से स्क्रीन से गायब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios