Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम का अपमान करने का आरोप, लोगों ने कहा, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई

एक यूजर ने तो अक्षय कुमार को धमकी के लहजे में कहा- अक्षय कुमार! तुम कैनेडियन हो इससे हमें कोई परेशानी नहीं है। लेकिन भारतीय धर्म और हिंदू भगवान का अपमान करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। हम भारतीय ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Akshay Kumar Dialogue Controversy on Lord Ram in Good News Movie KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 23, 2019, 6:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड मूवी 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इन दिनों अक्षय, करीना और कियारा जमकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हालांकि इसी बीच फिल्म के एक डायलॉग को लेकर अक्षय कुमार विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, लोग कह रहे हैं कि अक्षय कुमार ने अपने एक डायलॉग में भगवान राम को गाली दी है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें अक्षय कुमार यह विवादित डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। 

 

इस डायलॉग की वजह से विवादों में फंसे अक्षय : 
ट्रेलर में दिखाया गया कि पार्टी में एक महिला घर आए मेहमान से पूछती है, "ये बताओ बच्चे का नाम होलाराम क्यों रखा?" जवाब में मेहमान कहता है, "दरअसल, नानाजी का नाम राम था और ये होली के दिन पैदा हुआ था। इसलिए उन्होंने इसका नाम होलाराम रख दिया।" इस पर अक्षय कुमार हंसते हुए कहते हैं, "अच्छा हुआ ये लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ, नहीं तो इसका नाम...।" अक्षय की बात सुन वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। 

 

अक्षय कुमार पर भड़के लोग : 
अक्षय कुमार के डायलॉग पर लोग काफी भड़के हुए हैं। एक यूजर ने अक्षय की क्लिप शेयर करते हुए लिखा- "घटिया कॉमडी की आड़ में अक्षय कुमार सीधे सीधे भगवान राम को गाली दे रहे हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, "अगर बॉलीवुड में सबसे बेशर्म और पाखंडी एक्टर के लिए कोई अवॉर्ड है तो वो सभी अक्षय कुमार को मिलेंगे। अक्षय ने भगवान राम को गाली दी है।"

 

एक शख्स ने कहा- अक्षय कुमार हम ये बर्दाश्त नहीं करेंगे : 
एक यूजर ने तो अक्षय कुमार को धमकी के लहजे में कहा- अक्षय कुमार! तुम कैनेडियन हो इससे हमें कोई परेशानी नहीं है। लेकिन भारतीय धर्म और हिंदू भगवान का अपमान करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। हम भारतीय ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।" बता दें कि फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios