मुंबई। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार एक बार फिर गरीब मजदूरों के लिए आगे आए हैं। अब तक पीएम केयर फंड में 25 करोड़ और बीएमसी को 3 करोड़ रुपए दान करने के बाद अब अक्षय कुमार ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए दान किए हैं। इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने खुद की है।

Akshay Kumar donates to the help of daily wage workers Rs 45 lakh ... 

अमित बहल के मुताबिक, संकट की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए अक्षय का हम तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं। यह प्रयास हमारी कार्यकारी समिति के सदस्य और एक्टर अयूब खान ने लिया था। उन्होंने जावेद जाफरी के जरिए साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी। इस पर अक्षय ने फौरन हमारे सदस्यों की लिस्ट मांगी। अमित के मुताबिक, अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं। साथ ही यह भी कहा है कि सदस्यों की मदद के लिए जो भी जरूरत होगी, वो आगे भी करेंगे।

Akshay Kumar citizenship: Actor says he never hid or denied he ...

इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का दान दिया था। वो इस फंड में रकम देने वाले पहले सेलेब्रिटी भी बने थे। इसके साथ ही उन्होंने 3 करोड़ रुपए बीएमसी को मास्क, पीपीई और दूसरे जरूरी सामान खरीदने के लिए दिए थे। मुंबई पुलिस फाउंडेशन में भी अक्षय 2 करोड़ रुपए का दान कर चुके हैं।  

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना