Asianet News Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म के प्रोड्यूसर को भी हुआ कोरोना, बुखार आने के बाद अब यहां चल रहा है इलाज

फिल्म '83' और 'सूर्यवंशी' के प्रोड्यूसर और रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Akshay Kumar Movie Sooryavanshi producer Shibasish Sarkar Corona positive KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 1, 2020, 7:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कनिका कपूर, मोरानी फैमिली, किरण कुमार और मोहिना सिंह के बाद अब एक और सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। फिल्म '83' और 'सूर्यवंशी' के प्रोड्यूसर और रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिबाशीष को बुखार था, ऐसे में उनकी जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें फौरन कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है। कुछ दिनों पहले ही शिबाशीष ने बताया था कि सूर्यवंशी और 83 दोनों ही फिल्में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होंगी। इन्हें तभी रिलीज किया जाएगा, जब लॉकडाउन पूरी तरह से खुल जाएगा। 

चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिलने से ...

बता दें कि बोनी कपूर और करन जौहर के स्टाफ के लोग भी कोरोना पॉजीटिव मिल चुके हैं। वहीं, टीवी इंडस्ट्री से भी कई लोग इस बीमारी के शिकार हो चुके हैं। सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर इस बीमारी से संक्रमित हुई थीं। उनके बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों को भी कोरोना हो गया था। कुछ दिनों पहले किरण कुमार भी इस बीमारी को हराकर हाल ही में ठीक हुए हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios