Asianet News HindiAsianet News Hindi

21 साल बाद भी Akshay kumar अपनी शादी को रहे हैं समझ, ट्विंकल खन्ना को लेकर रोमांटिक हुए खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने दूसरे को खास अंदाज में विश किया।  ट्विंकल खन्ना ने बेहद खास अंदाज में अक्षय को विश किया। वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ट्विंकल को लेकर खास बातें लिखीं।

akshay kumar shares romantic wish to twinkle khanna on 21st wedding anniversary NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 17, 2022, 7:07 PM IST

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) बॉलीवुड के आदर्श और रोमांटिक कपल में से एक हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री में जहां शादी लंबे वक्त तक नहीं टिकती वहां, इनके विवाहित जीवन के 21 साल हो गए। आज ही के दिन यानी 17 जनवरी 2001 को दोनों ने सातफेरे लेकर हमेशा एक दूसरे के होकर रहने का वादा किया था। जिसे ये खूबसूरत तरीके से जी रहे हैं। कपल ने एक दूसरे को खास अंदाज में विश किया।  ट्विंकल खन्ना ने बेहद खास अंदाज में अक्षय को विश किया। वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ट्विंकल को लेकर खास बातें लिखीं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कुछ बातें लिखीं। तस्वीर में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक टेबल के दोनों ओर बैठे हुए हंसते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने जहां काले रंग की गर्म जैकेट पहन रखी है। वहीं एक्ट्रेस ब्लू स्वेटर और डेनिम में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'हमारी शादी को इक्कीस साल हो गए हैं और फिर भी ऐसा लगता है कि मैं उसे अभी जान रहा हूं। हर दिन को पहली ️ हैप्पी एनिवर्सरी टीना #21YearsOfAdventure जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद।'फैंस को अक्षय कुमार का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। वो उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्विंकल ने अक्षय को लेकर कही मजेदार बात

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को एनिवर्सरी मजेदार तरीके से विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ एक चैट पोस्ट कीं। तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय एक टेबल के दोनों ओर चेयर पर बैठे बाते करते दिख रहे हैं।तस्वीर के साथ कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा है, 'हमारी 21वीं वर्षगांठ पर, हमारे पास एक चैट है।' 'मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं। वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं. जैसे? मुझसे क्या कहोगे? वह: मैं कहूंगा, 'भाभी जी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं? ओके नमस्ते।'

ट्विंकल एक सफल राइटर हैं

ट्विंकल के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि ट्विंकल एक्टिंग से दूरी बनाकर कलम थाम ली। आज वो एक सफल राइटर में शुमार हैं। हालांकि कई ऐड में वो नजर आती हैं।

और पढ़ें:
Vick kaushal संग क्वालिटी टाइम बिताने के बाद कैटरीना लौटीं मुंबई, 75 हजार की पिंक स्वेटशर्ट पहने आईं नजर

Monalisa का बारिश में बहका मन, निरहुआ को बोलीं कुछ तो कर पिया, देखें Video

Rakhi Sawant ने शमिता शेट्टी का नाम करण संग जोड़ा, तो Shilpa Shetty ने कुंद्रा को लेकर दिया बड़ा बयान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios