Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर ऐसा क्या कह दिया लोग कहने लगे- पहले अपनी नागरिकता तो देख लो

ऋचा चड्ढा हाल ही में अपने एक ट्वीट की वजह से विवादों में आई थी। वे लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर कमेंट कर फंसी थी। इसके बाद अक्षय कुमार ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और अब उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। 

akshay kumar trolled on social media after reacted on richa chadha galwan tweet here is what happpen KPJ
Author
First Published Nov 25, 2022, 10:17 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक ट्वीट के बाद लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उन्होंने लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर ऐसा कमेंट कर डाला था कि ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए थे। दरअसल, लेफ्टिनेट जनरल द्विवेदी ने ट्वीट में लिखा था- भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार हैं। इस ट्वीट पर ऋचा ने कमेंट कर लिखा था- गलवान हाय बोल रहा है। हालांकि, मामले को देखते हुए और बढ़ते विवाद के बाद ऋचा ने ट्वीट कर सभी से माफी भी मांगी थी। फिर इस मामले में अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने भी कमेंट किया, लेकिन उनको रिएक्ट करना भारी बढ़ गया। अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं और कह रहे है कि पहले अपनी नागरिकता तो देख लो। 


ट्वीट पर कमेंट कर बुरे फंसे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ऋचा चड्ढा के गलवान वाले ट्वीट कर कमेंट कर बुरी तरह से फंस गए हैं। दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ये देखकर बहुत दुख होता है। किसी को भी भारतीय सेना के प्रति इस तरह का रूख नहीं रखना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं। सब फिर क्या था, अक्षय के कमेंट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा- सर वो भारतीय सेना की बात रह हैं ना कि कैनेडियन की। एक अन्य ने लिखा- ये पलटू हीरो, सिर्फ दिखावा है और कुछ भी नहीं किया। अगर हम तुम्हारी तरह होते तो देश के लिए कितना कुछ करते हैं। इस ट्वीट के बाद कईयों ने तो अक्षय की नागरिकता पर भी सवाल उठाया। एक ने लिखा- पहले अपनी नागरिकता तो ले लो। हालांकि, कुछ ने अक्षय की तारीफ भी की। 


अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
बात अक्षय कुमार की करें तो साल 2022 उनके लिए अच्छा नहीं रहा। इस साल आई उनकी चारों फिल्में फ्लॉप साबित हुई। इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर ऐसी हालत रही कि ये अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। अब अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल अब उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होगी। वहीं, वह अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरी करने जा रहे है। इसके अलावा वह सेल्फी, ओएमजी 2, राउडी राठौर 2, गोरखा, कैप्सूल गिल और सुरारि पोटरु बॉलीवुड रीमेक में नजर आएंगे। 
 

ये भी पढ़ें
इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT

8 PHOTOS में देखें अंदर से इतना आलीशान और स्टाइलिश है मलाइका अरोड़ा का घर, हर कोना है क्लासी

30 साल में सुनील शेट्टी ने की 100 से ज्यादा फिल्में, दर्जनभर भी BOX OFFICE पर नहीं हो पाई HIT

1 रोल के लिए अपने शरीर तक से खिलवाड़ तक चुके हैं ये 6 स्टार्स, इस एक्टर की हालत देख उड़ गए थे होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios