Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, बेटे अभिषेक ने पापा को किया विश, लिखा इमोशनल मैसेज

अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे 50 साल हो गए हैं। उन्होंने 7 नवंबर, 1969 को फिल्म 'सात हिन्दुस्तानी' से डेब्यू किया था। पिता के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक बच्चन ने बिग बी का अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा।

Amitabh Bachchan 50 Years In Industry Abhishek Bachchan congratulate Papa
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2019, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में पूरे 50 साल हो गए हैं। उन्होंने 7 नवंबर, 1969 को फिल्म 'सात हिन्दुस्तानी' से डेब्यू किया था। हालांकि, ये फिल्म सुपर प्लॉप रही थी। पिता के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक बच्चन ने बिग बी का अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा। अभिषेक ने लिखा-' सिर्फ बेटा ही नहीं बल्क‍ि एक एक्टर और फैन के तौर पर भी....हम सबको एक महान शख्स को देखने का अवसर मिला! ये बहुत कुछ प्रशंसा करने वाला, सीखने वाला और सराहने वाला है। सिनेप्रमियों की कई पीढ़‍ियों को ये बोलने मिलता है कि हम बच्चन के जमाने से हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर आपको बहुत बधाई पा। हम अब अगले 50 साल का इंजतार करते हैं। लव यू'।


मुस्लिम शख्स का किरदार
'सात हिंदुस्तानी' 1969 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ ने बिहार के एक मुस्ल‍िम कवि का रोल निभाया था। फिल्म में उनके साथ अलग-अलग धर्मों के पांच लोग भी अहम रोल में थे। इस फिल्म को ख्वाजा अहमद अब्बास ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। फिल्म की कहानी गोवा की आजादी पर आधारित थी। 


77 की उम्र में भी एक्टिव
अमिताभ 77 की उम्र में भी एक्टिव हैं। वे फिलहाल टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रही है। वहीं, जल्दी ही वे फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने एक गुस्सैल बुढ़े व्यक्त‍ि का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios