Asianet News Hindi

जलसा के बाहर सफाई करने वालों को अमिताभ ने बताया अपना शुभचिंतक, भावुक होकर कही ये बात

कोरोना के चलते 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और उसके बाद शुरू हुए लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन का संडे दर्शन बंद है। करीब दो महीने में 9 संडे निकल गए हैं लेकिन बिग बी के बंगले जलसा के बाहर फैन्स का जमावड़ा नजर नहीं आया है। हालांकि अमिताभ को ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। 

Amitabh Bachchan opens up on his sunday darshan meeting in Jalsa kpg
Author
Mumbai, First Published May 18, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना के चलते 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और उसके बाद शुरू हुए लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन का संडे दर्शन बंद है। करीब दो महीने में 9 संडे निकल गए हैं लेकिन बिग बी के बंगले जलसा के बाहर फैन्स का जमावड़ा नजर नहीं आया है। हालांकि अमिताभ को ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। उन्हें तो बंगले के बाहर साफ-सफाई करने वाले कर्मचारी भी अपने शुभचिंतकों से कम नहीं लगते।  

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर सफाईकर्मियों की कुछ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल बात लिखी है। बिग बी ने लिखा, "कौन कहता है कि संडे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई है जलसा पे। ये देखिए।" 

बता दें कि अमिताभ बच्चन 15 मार्च से फैन्स से नहीं मिले हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर सन्डे दर्शन रद्द करने की बात शेयर की थी। 15 मार्च को बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा था,  सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों।

बता दें कि अमिताभ के घर संडे दर्शन की परंपरा 1982 में शुरू हुई थी, जो लगातार 2019 तक चली। हालांकि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बीमार पड़ने और इस साल कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते इसे बीच-बीच में रद्द करना पड़ा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios