Asianet News HindiAsianet News Hindi

सबकी टेंशन लेने वाले PM मोदी के लिए चिंतित हुई अनुपम खेर की मां, पूछा आपका ध्यान कौन रख रहा

कोरोना वायरस की दहशत के बीच अनुपम खेर की मां दुलारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चिंतिंत हैं। दरअसल, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मां का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां पीएम मोदी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रही हैं। 

Anupam kher mother dulari worried about Prime minister Modi Health KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 26, 2020, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस की दहशत के बीच अनुपम खेर की मां दुलारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चिंतिंत हैं। दरअसल, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मां का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां पीएम मोदी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- "आदरणीय मोदीजी, देशभर की मांओं की तरह मेरी मां भी आपके तबीयत को लेकर चिंतित है। कह रही है कि आप 130 करोड़ जनता के लिए परेशान हैं लेकिन ऐसे में आपका ख्याल कौन रख रहा है। ये कहते-कहते मां रुआंसी भी हुई। प्लीज अपना ध्यान रखें। हम सब भी हाथ जोड़ रहे हैं।"

 

वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी कहती हैं, "मोदी साब इतना कुछ हमारे लिए बोलते हैं तो हमें भी उनके लिए बोलना चाहिए कि आप भी अपना ख्याल रखें। हम उनके लिए दुआ करते हैं। मैं कहती हूं कि बहुत दुआ है उनके लिए कि इतने परेशान हैं हमारे लिए। मैं भी परेशान हूं कि वो ठीकठाक रहें। हमें ऐसा प्रधानमंत्री कभी नहीं मिलेगा। सच्ची भगवान इनको ठीकठाक रखे। वो हाथ जोड़के बोलते हैं...हाथ कौन जोड़ता है दुनिया में।

बता दें कि अनुपम खेर 4 महीने बाद हाल ही में 20 मार्च को अमेरिका से लौटकर आए हैं। ऐसे में वो सेल्फ क्वारैंटाइन में हैं। इस दौरान जो भी लोग उनसे मिलने आ रहे हैं, उनसे बालकनी से ही बात कर रहे हैं। पिछले दिनों उनका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो बालकनी में खड़े होकर सड़क पर खड़े अनिल कपूर से बात करते नजर आए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios