Asianet News HindiAsianet News Hindi

EXLUSIVE: डायरेक्टर ने बताया, फेसबुक के 'छिछोरापन' से निकली है यह 'ड्रीम गर्ल'

'ड्रीम गर्ल'  में आयुष्मान खुराना लड़की (पूजा) के किरदार में हैं। इसे प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में सभी को देखने के लिए मिलेगी।

ayushmann khurrana Dream Girl Director raaj shaandilyaa Exclusive Interview
Author
Mumbai, First Published Aug 23, 2019, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में, फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने Asianet News Network के एंटरटेनमेंट डेस्क से टेलिफोनिक इंटरव्यू में फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि उन्हें इस फिल्म का आइडिया फेसबुक और ट्विटर से मिला। दरअसल, 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना लड़की बनकर लोगों से बाते करते हैं और मनचाही बाते करते हैं, जिसे इस मूवी में कॉमेडी के रूप में दिखाने की कोशिश की गई है। 

'सोशल मीडिया पर फ्रॉड अकाउंट बनाकर करते थे बातें...'   

डायरेक्टर 'ड्रीम गर्ल' की कहानी के बारे में बताते हुए कहते हैं, 'मूवी की कहानी उन दिनों की है जब फेसबुक की नई-नई शुरुआत हुई थी। लोग लड़की के नाम से फ्रॉड अकाउंट बनाते थे और सभी से दोस्ती करते थे। वे उनसे मनचाही बाते करते थे। वहां से हमें इस पर स्टोरी लिखने का आइडिया आया और हमने इस पर कहानी लिखी। इसमें ये बताया गया है कि कैसे अपने बिछाए जाल में वो फ्रॉड अकाउंट वाला फंसता और उस जाल से कैसे बाहर निकलता है। हालांकि, पहले मुझे लगा इस पर फिल्म नहीं बन सकती है, लेकिन जब कहानी लिख दी तो फिल्म भी बन गई।' डायरेक्टर ने बताया कि ऐसे कई कॉल सेंटर्स हैं जहां पर कहीं ना कहीं अभी भी ऐसा होता है। 

ayushmann khurrana Dream Girl Director raaj shaandilyaa Exclusive Interview

इन जगहों पर हुई थी फिल्म की शूटिंग

राज शांडिल्य ने बताया,  ''ड्रीम गर्ल' की कहानी को लिखने में 6 महीने का वक्त लगा था और मूवी को बनाने में महज 48 दिनों का वक्त लगा था।' इसके अलावा डायरेक्टर ने फिल्म में आयुष्मान खुराना की कास्टिंग को लेकर कहा, 'वो ऐसे एक्टर हैं, जो काम पहले कभी नहीं किया होता उसे ही करना पसंद करते हैं। जब मैं फिल्म की कहानी लिख रहा था तो मुझे आयुष्मान से बेहतर ऑप्शन कोई नहीं लगा और उनको ध्यान में रखकर ही फिल्म की कहानी लिखी गई है। मूवी की शूटिंग मथुरा, फरीदाबाद, आगरा और मुंबई में की गई है।' 

बता दें,  'ड्रीम गर्ल'  में आयुष्मान खुराना लड़की (पूजा) के किरदार में हैं। इसे प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में सभी को देखने के लिए मिलेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios