Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या इस कारण बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो बंगाली इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने आत्महत्या की कोशिश की। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है।

bengali actor saibal bhattacharya attempts suicide he is in hospital police says due to depression KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 6:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य (Saibal Bhattacharya) ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, उन्हें वक्त पर अस्पताल पहुंचा दिया गया था, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिलहाल वे अस्पताल में है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और उनका कहना है कि सैबल ने डिप्रेशन की वजह से यह कदम उठाया। वहीं, सामने आ रही कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्होंने यह कदम पत्नी और सास से तंग आकर उठाया था। सैबल द्वारा उठाए गए इस खौफनाक से फैन्स के साथ इंडस्ट्री के लोग भी काफी शॉक्ड है। बता दें कि इससे पहले भी बंगाली इंडस्ट्री से 3 एक्ट्रेस आत्महत्या कर चुकी है। सैबल बंगाली इंडस्ट्री में एक जानामाना नाम है। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है। 


शेयर किया था चौंकाने वाल वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैबल भट्टाचार्य ने कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने से पहले सोमवार रात अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने पत्नी और ससुरवालों को अपनी हालत के लिए दोषी ठहराया था। उन्होंने कहा- मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया किया, इसके लिए मेरी पत्नी और सास जवाबदार है। बता दें कि सैबल गंभीर हालत में उनके कस्बा, वेस्ट बंगाल स्थित से अस्पताल पहुंचाया गया था। कोलकाता पुलिस की मानें तो सैबल ने नशे की हालत में खुद को घायल कर लिया। उन्हें तुरंत चित्तरंजन अस्पताल ले जाया गया। आत्यहत्या का प्रयास करने के दौरान उनके दाहिने पैर में चोट भी लगी है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि सैबल को काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वह परेशान थे। यही वजह है कि वे डिप्रेशन में थे और उन्हें नशा करने की आदत। वैसे, वह एक्टिंग के साथ-साथ स्क्रिप्ट और डायलॉग्स लिखने का काम भी करते थे। उन्होंने ने उड़ान तुबरी, करीखेला, उड़ान तुबरी, मिठाई, प्रथम कादंबिनी  जैसे कई सीरियलों में काम किया है।

 

3 एक्ट्रेस कर चुकी सुसाइड
आपको बता दें कि बंगाली इंडस्ट्री पिछली कुछ महीनों से बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। सैबल द्वारा की गई सुसाइड की कोशिश से पहले 3 एक्ट्रेसेस आत्महत्या कर चुकी है। हाल ही में बंदाली एक्ट्रेस पल्लवी डे, बिधिशा जे मजूमदार और मंजूषा नियोगी ने सुसाइड किया था। 

 

ये भी पढ़ें
मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

कौन हैं 'हर हर शंभू' गाने के असली राइटर, जिसे गाने वाली फरमानी नाज को बार-बार मिल रहीं धमकियां

बड़ी शर्त पर हामी भरवा साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाया था दुल्हन, देखें लव स्टोरी की 8 PHOTOS

5 PHOTOS में देखें आखिर ऐसा क्या पहन लिया दिशा पाटनी ने कि भड़क गए लोग, करने लगे भद्दे कमेंट्स 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios