Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bharti Singh ने बताया ससुर के साथ कैसी है उनकी बॉन्डिंग, बोलीं- अब तो ससुर जी भी साथ में चीयर्स करते हैं

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इसी साल अप्रैल-मई में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बाद की लाइफ को लेकर बात की। 

Bharti Singh told how is her bonding with Haarsh Limbachiyaa Father kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 19, 2022, 5:02 PM IST

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इसी साल अप्रैल-मई में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बाद की लाइफ को लेकर बात की। दरअसल, भारती ने टीवी की पॉपुलर जुड़वां बहनों सुरभि-समृद्धि उर्फ ​​चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) को उनके चैनल के लिए इंटरव्यू दिया। 

वीडियो में चिंकी-मिंकी भारती (Bharti Singh) से पूछती हैं- क्या उनका कभी दो लोगों ने एक साथ इंटरव्यू लिया है। इस पर भारती कहती हैं- उनके सास-ससुर ने लिया है। इसके बाद चिंकी-मिंकी पूछती हैं कि उन्हें उनकी शादी में सबसे ज्यादा और कम शगुन किसने दिया था। भारती कहती हैं- कोई उनकी शादी के लिए गोवा गया था और उन्हें 6 आइसक्रीम कटोरे का क्रॉकरी सेट दिया था। भारती कहती हैं, आइसक्रीम की 6 कटोरियां कौन देता है वो भी गोवा आकर। इससे अच्छा तुम मुझे पान खिला देते।

इसके बाद चिंकी-मिंकी पूछती हैं- आप एक पंजाबी महिला हैं, जबकि हर्ष जीजू एक गुजराती हैं। तो वो ड्राइ स्टेट और ड्रिंकिंग स्टेट में तूतू-मैंमैं तो नहीं होती। इस पर भारती कहती हैं- नहीं-नहीं, अब वो स्टेट भी ड्रिकिंग वाली हो गई है। अब तो ससुरजी भी साथ में चीयर्स करते हैं। ये सुनकर चिंकी-मिंकी भी हंस पड़ती हैं।  

2017 में हुई थी हर्ष-भारती की शादी : 
बता दें कि हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और भारती (Bharti Singh) की शादी 3 दिसंबर, 2017 को हुई थी। दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था, जहां कई सेलेब्स दोनों को बधाई देने पहुंचे थे। शादी से पहले दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी। इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। इसी शो के दौरान दोनों में दोस्ती हुई। 

हुनरबाज को होस्ट कर रहीं भारती सिंह : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती सिंह कपिल शर्मा शो के अलावा प्रेग्नेंसी के दिनों में भी काम कर रही हैं। वह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ को होस्ट कर रही हैं। भारती सिंह  द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (2008) के अलावा वे कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार (2010), कॉमेडी सर्कस के तानसेन (2011) और कॉमेडी सर्कस के अजूबे (2012) जैसे कॉमेडी रियलटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। भारती सिंह ने पंजाबी फिल्म एक नूर (2011), यमले जट यमले (2012) और जट एंड जूलिएट-2 (2013) में भी काम किया है। वे अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 786 (2012) और पुलकित सम्राट-यामी गौतम की सनम रे (2016) में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :
मुंबई से दूर फॉर्महाउस में टाइम स्पेंड कर रही Bharti Singh, स्विमिंग पूल से लेकर हर सुविधा है यहां मौजूद

रानी चटर्जी ने कमर पर हाथ रख दिए कातिलाना पोज तो ट्रोलर बोला- चर्बी लटक रही, एक्ट्रेस ने यूं बंद की बोलती

Dhanush Controversies: इन दो हीरोइनों संग जुड़ा सुपरस्टार का नाम, एक कपल ने तो इसलिए ठोक दिया था मुकदमा

18 साल पहले Rajinikanth की बेटी Aishwarya और धनुष की शादी में पहुंचे थे विनोद खन्ना, जयललिता भी आई थीं नजर

महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज पत्नी से हुए अलग, बोले- तलाक मौत से ज्यादा तकलीफ देने वाला

तलाक की अनाउंसमेंट होते ही Rajnikanth की बेटी ने चेंज की अपनी प्रोफाइल फोटो, अब इनके साथ आ रही नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios