Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत राजपूत के फ्लैट में रीक्रिएट होगा डेथ सीन, आखिर क्या-क्या हुआ था एक्टर की मौत से पहले?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है। खबर है कि केस को बारीकी से समझने के लिए अब बिहार पुलिस की टीम बांद्रा स्थित सुशांत के फ्लैट में डेथ सीन को रीक्रिएट करेगी।

Bihar Police Will Recreate Sushant Singh Rajput Death Scene In His Flat KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 2, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है। खबर है कि केस को बारीकी से समझने के लिए अब बिहार पुलिस की टीम बांद्रा स्थित सुशांत के फ्लैट में डेथ सीन को रीक्रिएट करेगी। इसके लिए टीम मुंबई पुलिस से कुछ फॉरेंसिक सबूत भी जुटा रही है। 

Actor Sushant Singh Rajput commits suicide by hanging himself in ...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। हाउस वर्कर द्वारा सबसे पहले मुंबई में रहने वाली उनकी बहन को बुलाया गया था। इसके बाद चाबी बनाने वालों को बुलाकर उनके कमरे की डुप्लिकेट चाबी बनवाई गई और फिर दरवाजा खोला गयाा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बिहार पुलिस इस पूरे सीन को रीक्रिएट करेगी। 

Actor Sushant Singh Rajput commits suicide by hanging himself in ...

मौत के बाद सुशांत राजपूतम के कमरे से मिले सभी सामानों को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया था, जो फिलहाल मुंबई पुलिस के पास है। बिहार पुलिस उन सभी सबूतों को सीन रीक्रिएट करने में फिर से इस्तेमाल करेगी। बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से सुशांत की मौत के समय ली गईं तस्वीरें और वीडियोज भी मांगे हैं। साथ ही उनके बिस्तर की फोटो, दरवाजे पर मिले फिंगर प्रिंट्स, बैग, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, डिवाइस और उनके कपड़े भी लिए जाएंगे।

Sushant Singh Rajput Fashion: सुशांत सिंह राजपूत ...

बता दें कि 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने रिया और उनके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं। साथ ही सुशांत के पिता का दावा है कि उनके बेटे के खाते में 17 करोड़ रुपए थे और पिछले एक साल में इसमें से 15 करोड़ रुपए निकाले गए। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios