Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिम में वर्कआउट करते वक्त 58 साल के कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि जिम में वर्कआउट करने के दौरान वे ट्रेड मील पर गिर गए थे। उन्हें आनन-फानन में एम्स में भर्ती कराया। 

comedian raju srivastav admitted in hospital after heart attack as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 1:58 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग को लेकर फेमस 58 साल के कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की में तो उनको दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजू को दिल का दौरा पड़ने की खबर से फैन्स शॉक्ड है और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है। वह फिल्म उत्तरप्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और इन दिनों वे दिल्ली में है। राजू यहां एक होटल में ठहरे थे और जिम में वर्कआउट करने पहुंचे थे। जहां ट्रेड मील पर चलने के दौरान वे अचानक गिर गए। उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया। कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है। कॉमेडियन के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि वह दिल्ली में कुछ दिग्गज नेताओं से मिलने आए है। 


48 घंटे ऑब्जर्वेशन में रहेंगे राजू श्रीवास्तव
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को माइल्ड हार्ट अटैक आया है, लेकिन अब उनकी तबीयत ठीक है। उन्हें फिलहाल 48 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। कानपुर के मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे राजू श्रीवास्तव का बचपन से ही सपना था कि वे कॉमेडियन बने। उन्होंने अपने इस सपने को पूरा करने में काफी मेहनत की। उन्होंने खुद की आडियो और वीडियो कैसेट निकाली और धीरे-धीरे लोगों के बीच पॉपुलर हो गए। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर कई शहरों में अपने शोज किए। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल प्ले कर की। 1988 में आई फिल्म तेजाब में उन्होंने कैमिया किया। इसके बाद वे मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, अभय, आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपया, वाह तेरा क्या कहना, बिग ब्रदर, बारूद, फिरंगी जैसी फिल्मों में काम किया है। 


बिग बॉस सीजन 3 में आए नजर 
फिल्मों में काम करने दौरान उन्होंने टीवी के द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी हिस्सा लिया। इस शो के वे सेकंड रनरअप रहे थे। वे सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 3 में भी नजर आए। उन्होंने कुछ टीवी शो जैसे कॉमेडी का महा मुकाबला, कॉमेडी सर्कस, देख भाई देख, लाफ इंडिया लाफ, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो, अदालत में भी काम किया।

 

ये भी पढ़ें
आमिर खान की छोड़ी फिल्मों से चमके सलमान-शाहरुख, सभी रही हिट, 1 ने इतने कमाए बन जाए 'लगान' जैसी 5 मूवी

मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

कौन हैं 'हर हर शंभू' गाने के असली राइटर, जिसे गाने वाली फरमानी नाज को बार-बार मिल रहीं धमकियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios