Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से जंग लड़ रहे 74 साल के बॉलीवुड के इस सिंगर की अस्पताल से लीक हुए फोटो, हालत चिंताजनक

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम बीते कई दिनों से अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वे 74 साल के हैं और इसी की वजह से उनकी सेहत को लेकर चिंता बनी हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो एसपी बालासुब्रमण्यम की अस्पताल से लीक हुई है। इस फोटो में वे अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को एक्टर और फिल्ममेकर मनोबाला ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।

covid 19 : sp balasubrahmanyam's photo leaked from hospital bollywood singer condition is critical KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2020, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जानेमाने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम बीते कई दिनों से अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। सिंगर को 5 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं। वे 74 साल के हैं और इसी की वजह से उनकी सेहत को लेकर चिंता बनी हुई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो बालासुब्रमण्यम की अस्पताल से लीक हुई है। इस फोटो में वे अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर दिखाई दे रहे हैं। हालांकि खास बात ये है कि मुश्किल के इस दौर से भी वे हिम्मत के साथ लड़ रहे हैं।

Covid-19: Legendary playback singer S P Balasubrahmanyam critical ...
इन्होंने शेयर की फोटो
सामने आई फोटो में सिंगर थम्स अप करते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को एक्टर और फिल्ममेकर मनोबाला ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। बता दें कि बालासुब्रमण्यम सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी आवाज के चलते सालों से राज करते आ रहे हैं।

Singer S P Balasubrahmanyam On Life Support After Testing Positive ...
सलमान खान की आवाज
बालासुब्रमण्यम ने सलमान खान की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। सलमान को सुपरहिट बनाने का श्रेय कुछ हद तक उन्हें भी दिया जाता है। सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया में बालासुब्रमण्यम की आवाज ने  जादू की तरह काम किया था और सभी गाने सुपरहिट रहे थे। ऐसे में उनकी बीमारी की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में भी चिंता जताई है। संगीतकार एआर रहमान और बोनी कपूर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर चुके है। वहीं, कमल हासन ने भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios