Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 साल तक किया डेट फिर की थी शादी, ऐसी है दीपिका और रणवीर की पहली मुलाकात

दीपवीर ने शादी का फैसला तब लिया जब दोनों का करियर टॉप पर था। इनकी शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। ऐसे में 14 नवंबर को इस कपल की शादी की पहली सालगिरह है।

Deepika padukone And Ranveer Singh First Wedding Anniversary know their love Story
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2019, 9:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बी-टाउन से लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया उसके बाद शादी की थी। दीपवीर ने शादी का फैसला तब लिया जब दोनों का करियर टॉप पर था। इनकी शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। ऐसे में 14 नवंबर को इस कपल की शादी की पहली सालगिरह है। इस मौके पर हम आपको उनकी पहली मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं।  

ऐसी थी दीपिका-रणवीर की पहली मुलाकात

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साथ में अधिकतर संजय लीला भंसाली की फिल्मों 'गोलियों की रासलीला - रामलीला', 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' में देखा गया है। अभी तक सभी इनकी मुलाकात फिल्म 'गोलियों की रासलीला - रामलीला' से ही जानते हैं लेकिन इनकी पहली मुलाकात Zee Cine Awards में हुई थी और वहीं पर रणवीर ने दीपिका को पहला बार सामने से देखा था और एक्टर ने कहा था कि वो एक्ट्रेस को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे। इसे कहा जाता है पहली नजर वाला प्यार, जिसमें देखते ही कोई भी फिदा हो जाता है या फिर उसका कायल हो जाता है। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे को जानने के लिए साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना जरूरी था तो ये मौका संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'गोलियों की रासलीला - रामलीला' से दिया। यहीं से दीपवीर एक-दूसरे के नजदीक आए और इनका प्यार परवान चढ़ा और इनके रिलेशनशिप में रहने की खबरें आनी शुरू हो गई थी।

फिल्म का सीन शूट होने के बाद भी करते रहे KISS

फिल्म 'गोलियों की रासलीला - रामलीला' में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। यहीं से खबरें आनी शुरू हो गई थी कि दोनों के बीच में कुछ तो चल रहा है। दोनों अपनी रिलेशनशिप को दुनिया की नजरों से बचाने की बहुत कोशिश कर रहे थे लेकिन इनकी तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि फिल्म 'रामलीला' में एक रोमांटिक सीन फिल्माना था इस दौरान उन्हे किसिंग सीन करना था और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को KISS करते रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios