Asianet News Hindi

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया "अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं"

अभिनेता को पिछले हफ्ते उपनगर खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चूंकि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा था इसलिए तीन दिन बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी। 

Dharmendra posts on social media about his recovery after Dengue
Author
Mumbai, First Published Oct 11, 2019, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (Mumbai). जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि पिछले हफ्ते उन्हें डेंगू हुआ था लेकिन अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। 83 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, पिछले सप्ताह वह लखनऊ में थे, तब बीमार पड़े थे। उन्हें डेंगू हो गया था लेकिन अब वह ‘चुस्त और तंदुरूस्त’ हैं।

पोस्ट कर अपने स्वस्थ होने की खबर दी
धर्मेंद्र ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘‘मित्रों बहुत-बहुत प्यार। आपकी दुआओं से अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं।’’ अभिनेता को पिछले हफ्ते उपनगर खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चूंकि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा था इसलिए तीन दिन बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी। 

अभिनेता से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि कुछ दिन पहले उन्हें डेंगू हुआ था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तीन दिन बाद वह घर लौट आए। अब वह पहले से बेहतर हैं और आराम कर रहे हैं। 

पिछले महीने अभिनेता को अपने पोते करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर देखा गया था। हाल ही में उन्हें फिल्म ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ में बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दिखे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios