Asianet News Hindi

डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन को कहा बेईमान, ट्वीट कर बिग बी के बारे में कह दी ये बात

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने पहले फोटोशूट से जुड़ी एक फोटो शेयर की। इसमें अमिताभ एकदम सादे लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने उनपर बेईमानी करने का आरोप लगाया है।

Director anubhav sinha says Amitabh Bachchan Dishonest KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 15, 2020, 1:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने पहले फोटोशूट से जुड़ी एक फोटो शेयर की। इसमें अमिताभ एकदम सादे लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने उनपर बेईमानी करने का आरोप लगाया है। अनुभव सिन्हा ने बिग बी की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि एक तो ये बेईमानी की है आपने। इसके साथ ही अनुभव ने कहा कि आप खुद बदल गए हैं। अमिताभ बच्चन के लिए किया गया अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

अनुभव सिन्हा ने अमिताभ बच्चन की शेयर की गई फोटो को रिट्वीट करते हुए लिखा, "एक तो ये बेईमानी की है आपने। कम से कम दो पीढ़ियों को अल्पभाषी बनाकर अब आप खुद बदल गए हैं।" अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर अब तक अमिताभ बच्चन ने कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने पहले फोटोशूट की फोटो शेयर करते हुए कहा था कि 1969 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद यह मेरा पहला फोटोशूट है। इस फोटो में बिग बी के चेहरे पर मुस्कान के साथ ही वो बेहद सिंपल लुक में दिख रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाला ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू और दीया मिर्जा लीड रोल में थीं। डोमेस्टिक वायलेंस पर बेस्ड इस फिल्म से पहले अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि अनुभव सिन्हा ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का भी विरोध किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios