Asianet News Hindi

जब अचानक रेड लाइट एरिया में चली गई थीं ये एक्ट्रेस, जान बचाकर पड़ा था भागना

दिव्या दत्ता ने 7 साल की उम्र में पिता को खो दिया था, लेकिन उनकी मां ने सिंगल मदर के रूप में उनका पालन-पोषण किया।

Divya Dutta Birthday When Actress run Away With her mother from red light area know the interesting facts
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2019, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दिव्या दत्ता ने बुधवार को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनका जन्म 25 सितंबर, 1977 को लुधियाना में हुआ था। दिव्या दत्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने सपोर्टिंग एक्टर से लेकर कई लीड रोल में अपनी एक्टिंग का परिचय दिया। फिल्मों के अलावा उनके जीवन से जुड़े कई किस्से हैं। उनमें से आपके एक किस्सा बता रहे हैं। एक बार उन्हें रेड लाइट एरिया में जाना महंगा पड़ गया था, जिसके बाद उन्हें वहां से जान बचाकर भागना पड़ा था। 

ये था मामला 

एक बार दिव्या दत्ता साल 2005 में, एम्सटर्डम आईफा अवॉर्ड्स के लिए गई थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी गई थीं। उस वक्त वो शहर में घूम रही थीं, तभी अचानक वो और उनकी मां फेमस रेड लाइट एरिया भी चले गए, जहां उन्होंने फोटोग्राफी शुरू कर दी। लेकिन, वहां फोटोग्राफी करना मना था। इसके चलते वहां काम करने वाली प्रोस्टीट्यूट उनके पीछे दौड़ीं, तो उन्हें और उनकी मां को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा था। 

7 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने पिता को खो दिया था 

दिव्या दत्ता ने 7 साल की उम्र में पिता को खो दिया था, लेकिन उनकी मां ने सिंगल मदर के रूप में उनका पालन-पोषण किया। दिव्या अपनी के बेहद करीब रहीं। उन्होंने अपनी मां के रिश्ते को लेकर ही 'मी एंड मां' किताब लिखी है। बहरहाल, एक्ट्रेस ने 1994 से अपना करियर शुरू किया था और उसके बाद से वो लगातार फिल्मों से जुड़ी रही हैं। उन्हें फिल्म 'इरादा' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला और इसके बाद फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios