Asianet News Hindi

बिकिनी में दिखी पाकिस्तानी एक्ट्रेस तो भड़के लोग, एक बोला-अल्लाह तुम्हें सही रास्ता दिखाए

पाकिस्तान के बहुचर्चित शो Ertugrul Ghazi ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसे तुर्की में आयोजित किया गया था और इसने एक रिकॉर्ड भी बनाया था। लोगों द्वारा शो को काफी पसंद किया था। 

ertugrul ghazi actress Burcu Kiratli shared video in Bikini then pakistani people trolled her badly KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2020, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पाकिस्तान के बहुचर्चित शो Ertugrul Ghazi ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसे तुर्की में आयोजित किया गया था और इसने एक रिकॉर्ड भी बनाया था। लोगों द्वारा शो को काफी पसंद किया था। वहां कि आवाम एक्टर्स की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। लेकिन, अब इस वेबसीरीज में काम कर चुकी एक्ट्रेस Burcu Kiratli को बिकिनी में पोज देते देख पाकिस्तान की जनता भड़क उठी और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।  

Burcu Kiratli ने शेयर किया बिकिनी में वीडियो 

एक्ट्रेस Burcu Kiratli ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पोज देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिससे पाकिस्तानी आवाम काफी नाराज है। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पुराना है। इसे 2019 अगस्त में शेयर किया गया था। इसमें वो एक वॉटर पूल में दिखाई दे रही हैं। लोग उन्हें धर्म का हवाला देते हुए बुरा-भला कह रहे हैं। बता दें, शो में Burcu Kiratli ने रोशनी खातून का रोल प्ले किया था। उनकी एक्ट‍िंग काफी चर्चा में थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💦💦 🧜🏻‍♀️

A post shared by Burcu Kıratlı (@burcukiratli23) on Aug 14, 2019 at 7:12am PDT

ट्रोलर्स जमकर सुना रहे खरी-खोटी 

सोशल मीडिया यूजर्स Burcu Kiratli के वीडियो पर 'शेम शेम' लिखकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बुरा लग रहा है यह देखकर पर आप जानती हो क‍ि हम मुस्ल‍िम समुदाय से हैं और हमारी संस्कृति में इन सबकी अनुमत‍ि नहीं है।' दूसरे ने लिखा, 'ये सब बकवास बंद करो...थोड़ा सभ्य बनो।' तीसरे ने लिखा, 'Ertugrul में आपने क्या परफॉर्म किया और अब आप ऐसा कर रही हैं....शेम'। चौथा यूजर अल्लाह की दुहाई देते हुए लिखता है, 'अल्लाह तुम्हें सही रास्ता दिखाए।' इसके साथ ही एक ने लिखा, 'आपने एक इस्लामिक किरदार निभाया है और इस तरह की तस्वीर अच्छी नहीं है।'

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की थी। वीडियो पर भड़के यूजर्स के कमेंट्स को देखते हुए उन्होंने फोटो के कमेंट्स को ऑफ कर दिए। इस तस्वीर में उन्होंने स्वीमवियर पहना हुआ था। हालांकि, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए इन ट्रोलर्स को उल्टा जवाब भी दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'भाई वो स्वीमिंग कर रही हैं क्या तुम चाहते हो क‍ि पूल में वो बुर्का पहने?' वहीं, दूसरे यूजर ने तो ये तक लिख दिया, 'पाकिस्तान‍ियों, बुरे कमेंट्स करना बंद करो, पहले अपनी पाक‍िस्तानी एक्ट्रसेज को देखो।'

बहरहाल, अगर Ertugrul Ghazi के बारे में बात की जाए तो ये तुर्क‍िश सीरीज 2014 में तुर्की में रिलीज हुई थी। पिछले दिनों लॉकडाउन में यह शो पाकिस्तान में काफी फेमस हुआ था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लोगों से इस सीरीज को देखने की गुजारिश की थी। वहीं, अगर Burcu Kiratli की बात करें तो वो इस्तांबुल, तुर्की से ताल्लुक रखती हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios