Asianet News HindiAsianet News Hindi

फरमानी नाज का हर-हर शंभू अब हर घर में सुना जा रहा, भड़के कट्टरपंथियों ने दे डाली नसीहत, देखें भजन का वीडियो

फरमानी नाज  का हर-हर शंभू  भजन कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों पसंद नहीं आया है। पति से तलाक के बाद एक बेटे को किसी तरह पाल रही फरमानी के खिलाफ देवबंदी उलेमा ने  नसीहत दी है कि ये इस्लाम के खिलाफ है।

Farmani Naaz's Har Har Shambhu Shiv Bhajan went viral rps
Author
Bhopal, First Published Aug 1, 2022, 8:01 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। फरमानी नाज बहुत मेलोडियस सिंगर हैं। वे इंडियन आइडल के मंच पर भी अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं। हालांकि वे किसी मजबूरी की वजह से इस शो को बीच में छोड़कर ही आ गई थी। फरमानी नाज ने भले ही शो छोड़ दिया था, लेकिन  गायन तो उनका शौक के साथ पेशा भी है, नाज अपने सिंगिंग के जुनून को पूरा करने के लिए अपना यूट्यूबब चैनल चलाती हैं। उनके चैनल पर 3.5 मिलियन यूजर्स ने उन्हें सब्सक्राइब किया है। फरमानी का नया शिव भजन वायरल हो गया है। 

कलाकार का कोई धर्म नहीं होता : फरमानी नाज

फरमानी के शिव भजन पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है, उनके समुदाय के लोगों ने कहा कि मुस्लिम धर्म को मानने वाले को इस तरह के भजन नहीं गाने चाहिए, हालांकि सिंगर ने साफ किया है कि वो एक कलाकार हैं, गाने गाते समय केवल गायिकी पर फोकस करती हैं। उनका उद्देश्य केवल ये होता है कि लोगों को उनकी गायिकी में कोई खोट ना दिखे, लोगों को वो गीत अच्छा लगे। इसके अलावा वो इस मामले में कुछ और नहीं सोचती हैं।  फरमानी नाज ने साफ कहा है कि कलाकार का कोई धर्म नहीं होता  है। 

सुनें फरमानी नाज का ये अद्भुत शिव भजन - 

 

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने चेताया

फरमानी नाज  का शिव भजन - हर-हर शंभू गाकर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों पसंद नहीं आया है। पति से तलाक के बाद अपने  बेटे को किसी तरह पाल रही फरमानी के खिलाफ देवबंदी उलेमा ने उन्हें नसीहत दी है कि ये भजन का गायन इस्लाम के खिलाफ है। बता दें कि सावन के महीने में फरमानी का  शिवभजन कावड़ यात्रा के दौरान सुपरहिट हो गया है। मुस्लिम उलेमा जहां इस भजन के खिलाफ हैं वहीं कई हिंदू नेताओं ने गाने को बहुत बेहतर बताते हुए इसे कलकार की कला का सम्मान करने का बात कही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिव भजन

सोशल मीडिया पर कुछ लोग फरमानी को मुस्लिम धर्म होने के बावजूद मगन होकर शिव भजन गाने पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं उनके यूट्यूब चैनल पर 974,033 views मिल चुके हैं। इसे 80 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। 

और पढ़ें...

एक ही फिल्म में दर्जनों किसिंग सीन दे चुकी इस एक्ट्रेस ने दीपिका की फिल्म से की अपनी फिल्म की तुलना

इंटरनेट पर छाईं दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर रणवीर सिंह भी रह जाएंगे हैरान

राम गोपाल वर्मा की 'लड़की' की अदाओं ने मचाया बवाल, फिल्म से हटाने पड़े 12 क्लोज अप क्लीवेज शॉट और उत्तेजक सीन

एक दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड के ये कपल्स, अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नही किया है रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios